spot_img

पीएम मोदी की उत्तराखंड में चुनावी रैली खराब मौसम के कारण रद्द

HomeNATIONALपीएम मोदी की उत्तराखंड में चुनावी रैली खराब मौसम के कारण रद्द

दिल्ली। उत्तराखंड में 4 फरवरी को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM NAREDRA MODI) की रैली को राज्य में खराब मौसम के कारण रद्द कर दिया गया है। बीजेपी ने पीएम मोदी की रैली पर अपडेट की जानकारी देते हुए कहा कि ‘राज्य में खराब मौसम को देखते हुए शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल मीटिंग टाल दी गई है। राज्य में खराब मौसम को देखते हुए संगठन स्तर से यह फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही दूसरे दिन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

भैयाजी ये भी देखे : बीजेपी ने किया स्टार प्रचारकों की सूची का खुलासा, 30 नामों में पीएम मोदी और अमित शाह शामिल

भारतीय जनता पार्टी (PM NAREDRA MODI) ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 1 फरवरी को उत्तराखंड में एक मेगा चुनाव अभियान शुरू किया। भगवा पार्टी ने अपने सभी दिग्गज नेताओं को उत्तराखंड चुनाव से पहले राज्य में पार्टी के एजेंडे का प्रचार करने के लिए लगाया है। राज्य में पार्टी की चुनावी तैयारियों पर नजर रख रहे केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने रविवार को बताया कि भाजपा ने सभी 70 निर्वाचन क्षेत्रों में एलईडी टीवी स्क्रीन की व्यवस्था की है, जहां से लोग भाजपा प्रचारकों को सुन सकते हैं।

बीजेपी ने शीर्ष नेताओं को किया तैनात

इससे पहले बीजेपी ने उत्तराखंड के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी। 30 सदस्यीय सूची में शामिल हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM NAREDRA MODI), उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह। सूची में अन्य प्रमुख नाम केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, ​​उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, राज्य प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम थे।

इनके अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री सीएम पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, ​​एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, पूर्व केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक शामिल हैं। पूर्व सीएम विजय बहुगुणा, त्रिवेंद्र सिंह रावत और तीरथ सिंह रावत भी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। सीएम धामी की कैबिनेट में मंत्रियों में सिर्फ सतपाल महाराज को स्टार प्रचारक के तौर पर लिस्ट किया गया है।