spot_img

IPL 2020 : मुंबई की जीत से टूटा दिल्ली फैन्स का दिल

HomeSPORTSIPL 2020 : मुंबई की जीत से टूटा दिल्ली फैन्स का दिल

 

वेबडेस्क। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए आज के मैच में मुंबई की शानदार जीत हुई है। मुंबई की इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के फैन्स के दिल टूट गया। मुम्बई ने दिल्ली को पांच विकेट से हरा दिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 163 रनों की चुनौती रखी थी। चार बार की विजेता मुंबई इंडियंस ने इस टारगेट को दो गेंद पहले हासिल कर लिया।

क्विंटन डी कॉक और यादव का जलवा

मुंबई के लिए क्विंटन डी कॉक और सूर्यकुमार यादव ने 53-53 रन बनाए। डी कॉक ने 36 गेंदों का सामना कर चार चौके और तीन छक्के लगाए। सूर्यकुमार ने 32 गेंदों की अपनी पारी में छह चौके और एक छक्का लगाया।

नहीं बचा पाया शिखर का खेल

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन के अर्धशतक के दम पर किसी तरह 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 162 रन बनाए। धवन ने अपनी 69 रनों की नाबाद पारी में 52 गेंदों का सामना कर छह चौके, एक छक्का लगाया। कप्तान श्रेयस अय्यर ने 33 गेंदों पर 42 रन बनाएनहीं बचा पाया शिखर का खेल
दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन के अर्धशतक के दम पर किसी तरह 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 162 रन बनाए। धवन ने अपनी 69 रनों की नाबाद पारी में 52 गेंदों का सामना कर छह चौके, एक छक्का लगाया। कप्तान श्रेयस अय्यर ने 33 गेंदों पर 42 रन बनाए।नहीं बचा पाया शिखर का खेल
दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन के अर्धशतक के दम पर किसी तरह 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 162 रन बनाए। धवन ने अपनी 69 रनों की नाबाद पारी में 52 गेंदों का सामना कर छह चौके, एक छक्का लगाया। कप्तान श्रेयस अय्यर ने 33 गेंदों पर 42 रन बनाए।