spot_img

पिता ने खेत में ले जाकर इकलौते बेटे को मारी गोली, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

HomeNATIONALपिता ने खेत में ले जाकर इकलौते बेटे को मारी गोली, फिर...

भिवानी। हरियाणा के भिवानी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने 10 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। बेटे को गोली मारने के बाद उसने अपनी कनपटी पर भी गोली चला ली। इस घटना में घायल पिता पुत्र को हिसार ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव में जाकर जानकारी हासिल की व हिसार पहुंचकर पिता पुत्र के शव को कब्जे में लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भैया जी यह भी देखे: ऐप बनाने वाले ओंकारेश्‍वर ठाकुर को अदालत ने 4 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा

रविवार दोपहर की घटना

रविवार दिन में करीब दो बजे हरियावास गांव निवासी संदीप घर से अपने बेटे को लेकर खेत में गया था। वहां उसने अपने बेटे मयंक को गोली मार दी। गोली लगने से मयंक घायल होकर जमीन पर जा गिरा। मयंक पर गोली चलाने (Murder)  के बाद संदीप ने खुद को गोली मार ली। घटना की सूचना परिजनों को मिली तो वे सकते में आ गए और पिता पुत्र दोनों को हिसार के एक निजी अस्पताल में लेकर गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने के कुछ समय बाद ही मयंक की मौत हो गई।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया

वहीं जिंदगी व मौत के बीच झूल रहे संदीप को चिकित्सकों ने बचाने का प्रयास किया पर कुछ समय बाद चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना देते हुए थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि पिता, पुत्र के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है जिनका सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

संदीप एक साधन संपन्न किसान था

वहीं, डीएसपी अरविंद दहिया (Murder) ने बताया कि अभी घटना के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस अभी मामले की जानकारी जुटा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं ग्रामीण भी घटना के बारे में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। बता दें कि संदीप एक साधन संपन्न किसान था व उसके पास अच्छी खासी जमीन थी। संदीप का एक छोटा भाई है जो उसकी खेती बाड़ी के काम में मदद करता है।