spot_img

गरियाबंद जिले से सटे ओडिशा सीमा पर नक्सलियों से मुठभेड़, गोली लगने से एसटीएफ जवान घायल

HomeCHHATTISGARHगरियाबंद जिले से सटे ओडिशा सीमा पर नक्सलियों से मुठभेड़, गोली लगने...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले मैनपुर सीमा से सटे आमामोरा ओड ताराझर में एसटीएफ और नक्सलियों (NAXALI ENCOUNTER) बीच रविवार सुबह छह बजे मुठभेड़ हुई। गरियाबंद जिले की जिला पुलिस और एसटीएफ के जवान में शामिल थे।

मुठभेड़ में एसटीएफ का जवान युवराज सागर गोली लगने से घायल हो गया। नक्सलियों की ओर से चलाई गई। गोली जवान युवराज सागर के पेट की पसली में लग गई। गोली लगने के बाद वह पार होकर निकल गई। गंभीर रुप से घायल जवान को पहले मैनपुर के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां डाक्टरों ने पट्टी बांधने के बाद रायपुर रेफर (NAXALI ENCOUNTER) कर दिया। घायल जवान को हेलीकाप्टर से रायपुर लाया गया। उसे रामकृष्ण केयर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : ओमिक्रोन के उपचार के लिए स्वास्थ्य विभाग ने बदलीं दवाइयां, मरीजों को मिलेगी अब 5 टेबलेट

STF जवानों की टुकड़ी निकली थी

नक्सलियों (NAXALI ENCOUNTER) की मौजूदगी की सूचना पर एसटीएफ जवानों की टुकड़ी निकली थी। जंगल में छिपे नक्सलियों ने जवानों ने गोली चलाना शुरू कर दिया। जवानों ने जवाबी फायरिंग की। इस दौरान नक्सलियों की एक गोली जवान युवराज सागर के पेट के पसली में लग गई। खून से लथपथ जवान को साथी जवानों ने मुठभेड़ स्थल से बाहर निकला। गंभीर रुप से घायल जवान को रायपुर में भर्ती कराया गया है। वही घटना के बाद गरियाबंद पुलिस अधीक्षक जे आर ठाकुर, उपपुलिस अधीक्षक चन्द्रेश ठाकुर सहित जिले के पुलिस विभाग के सभी आला अधिकारियों मैनपुर भाठीगढ़ स्थित स्टेडियम पहुच गए है ।