spot_img

कालीचरण की गिरफ़्तारी पर गृहमंत्री को आपत्ति, भूपेश ने कसा तंज़ खुश है या दुखी…?

HomeCHHATTISGARHकालीचरण की गिरफ़्तारी पर गृहमंत्री को आपत्ति, भूपेश ने कसा तंज़ खुश...

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री की आपत्ति पर तीखा तंज़ कसा है। उन्होंने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की इस आपत्ति पर कहा कि “भाजपा नेता ये बताएं कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी को गाली देने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी पर वे खुश हैं या दुखी ?”

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : 16 महाविद्यालय के प्राचार्यों को नोटिस, तीन दिन…

कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी को लेकर मीडिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “महात्मा गांधी जिन्होंने शांति भाईचारा सत्य और अहिंसा और समानता का संदेश दिया और ऐसे महापुरुष के बारे में कोई अभद्र भाषा का उपयोग करें तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी, और छत्तीसगढ़ पुलिस ने यह कार्रवाई की है। उनके परिवार वालों में सूचना दे दी गई है, और 24 घंटे के अंदर में उन्हें कोर्ट में प्रस्तुत कर दिया जाएगा।”

वह इस मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्रवाई पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सवाल खड़े किए है। उन्होंने इस मामलें पर कहा कि “छत्तीसगढ़ पुलिस ने मध्य प्रदेश पुलिस को इस कार्रवाई की विधिवत कोई सूचना नहीं दी है। जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी मीडिया ने सवाल किया।

भैयाजी ये भी देखे : बारिश में दिखी आधा दर्ज़न धान खरीदी केेंद्र प्रभारीयों की लापरवाही,…

इसके जवाब में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “पहली बात तो यह कि नरोत्तम मिश्रा जी यह बताएं कि महात्मा गांधी को गाली देने वाले को उनकी गिरफ्तारी से वे खुश है या दुखी हैं ? दूसरी बात तो यह किसी नियम का उल्लंघन नहीं हुआ है, जो विधिक प्रावधान है, उसके तहत ही कार्यवाही की गई है।”