spot_img

स्वयंभू संत कालीचरण की लोकेशन मिली महराष्ट्र, टीम रवाना

HomeCHHATTISGARHस्वयंभू संत कालीचरण की लोकेशन मिली महराष्ट्र, टीम रवाना

रायपुर। धर्म संसद के आयोजन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपशब्द बोलने वाले स्वयंभू संत कालीचरण (Sant Kalicharan) की तलाश रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने शुरु कर दी है। स्वयंभू संत को गिरफ्तार किया जा सके, इसलिए 7 सदस्यों की दो टीम रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने रवाना की है।

भैयाजी ये भी देखे : अंडमान-निकोबार में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता रही 4.3

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्वयंभू संत कालीचरण (Sant Kalicharan) की लोकेशन पुलिस को महराष्ट्र में मिली है। लोकेशन मिलने के बाद रायपुर से मंगलवार को टीम रवाना हो गई है। स्वयंभू संत कालीचरण को गिरफ्तार किया जा सके, इसलिए सायबर सेल और टिकरापारा थाना की टीम संयुक्त रुप से काम कर रही है।

यह है पूरा मामला

26 दिसंबर को रावाभाटा ग्राउंड में आयोजित धर्मसंसद में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के लिए स्वयंभू संत कालीचरण (Sant Kalicharan) ने अपशब्दों को इस्तेमाल किया था। कांग्रेस सभापति प्रमोद दुबे की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। एफआईआर दर्ज होने से पहले स्वयंभू संत रायपुर छोड़कर महाराष्ट्र चले गए। मंगलवार 28 दिसंबर को सोशल मीडिया में वीडियो डालकर स्वयंभू संत ने फिर से अपनी बातों को दोहराया है। उक्त मामलें में आयोजको के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग कांग्रेस नेताओं ने की है।