spot_img

कालीचरण महाराज के विवादित बोल पर सीएम का सवाल, भाजपा क्यों है मौन ?

HomeCHHATTISGARHकालीचरण महाराज के विवादित बोल पर सीएम का सवाल, भाजपा क्यों है...

रायपुर। रायपुर में आयोजित धर्म संसद में महात्मा गांधी पर कालीचरण महाराज द्वारा दिया गए विवादित बयान के बाद से मचे सियासी उठापटक के बीच अब सूबे के मुखिया ने भी इस मामलें में अपना मत रखा है।

भैयाजी ये भी देखे : सुकमा के नज़दीक सुरक्षाबल के जवान और माओवादीयों के बीच मुठभेड़,…

उन्होंने इस मामलें में दो टूक में कहा कि “क़ानून से बढ़कर कोई भी नहीं है, समाज में अगर कोई जहर घोलने की कोशिश करेंगे तो उसके खिलाफ पूरी सख्ती के साथ कार्रवाई होगी। कालीचरण महाराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।”

आगे सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि “यह धरती शांति का है, प्रेम का है, भाईचारे का है, गुरु घासीदास की धरती है। यहाँ इस तरह की उत्तेजक बातें अहिंसात्मक बातें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। राष्ट्रपिता के बारे में इस तरह की बातें कहीं जाना निश्चित रूप से यह दर्शाता है कि उनकी मानसिक स्थिति क्या है।”

सीएम का सवाल : भाजपा क्यों मौन ?

सीएम भूपेश ने कहा कि “उनके इस बयान की जितनी निंदा की जाए कम है। प्रशासन की ओर से जितने कड़े से कड़ा कदम हो सकता है वो उठाया जाएगा। इस मामले में विधि सम्मत कार्रवाई होगी। कानून से बढ़कर कुछ भी नहीं है।”

भैयाजी ये भी देखे : कानपुर में पीएम मोदी का दौरा, IIT दीक्षांत में होंगे शामिल,…

इधर इस मामलें में मुख्यमंत्री भूपेश ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी तक बीजेपी के नेताओं की ओर से कोई बयान क्यों नहीं आया है ? आखिर इस पर बीजेपी क्यों मौन है ?