spot_img

सब इंस्पेक्टर को गोली मारकर हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली

HomeCHHATTISGARHBASTARसब इंस्पेक्टर को गोली मारकर हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी...

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के कोंटा से सटे तेलंगाना राज्य की सीमा सीआरपीएफ कैंप में विवाद के बाद साथी जवान ने एसएसआई को एके 47 से चार राउंड फायर (SUKMA NEWS) कर दिया।

गोली लगने से एसएसआई उमेश चंद की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद जवान ने खुद को अपने राइफल से गोली मार ली। जवान की हालत गंभीर है। सीआपीएफ की 39 बटालियन तेलंगाना जिले के मुलुंग जिले के वेंकटपुरम में कैंप (SUKMA NEWS) है। रविवार की सुबह हेड कांस्टेबल एम स्टीफन ने सब इंस्पेक्टर पर गोली दाग दी। सब इंस्पेक्टर के मरने के बाद हेड कांस्टेबल स्टीफन ने खुद को गोली मार ली।

भैयाजी ये भी देखे : परख कबीर सत्संग मेला: युवोदय कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री बघेल

मजाक पर हुआ विवाद

कैंप में सब इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल में विवाद को सुलझाने का साथी जवानों ने काफी प्रयास किया, लेकिन गुस्से में हेड कांस्टेबल ने सब इंस्पेक्टर पर गोली चलाने (SUKMA NEWS) के बाद अपने को भी उसी राइफल से गोली मार ली। गंभीर हालत में साथी जवानों ने हेड कांस्टेबल के सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए वारंगल के एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया। सीआरपीएफ जवानों के मुताबिक हेड कांस्टेबल की पत्नी को लेकर सब इंस्पेक्टर अक्सर मजाक करते थे। जिसका हेड कांस्टेबल स्टीफन ने कई बार विरोध किया था।