spot_img

सुकमा : सड़क हादसे में दर्जनभर छात्र घायल, सीएम ने ली जानकारी, बेहतर इलाज़ के निर्देश

HomeCHHATTISGARHBASTARसुकमा : सड़क हादसे में दर्जनभर छात्र घायल, सीएम ने ली जानकारी,...

 

सुकमा। शीतकालीन छुट्टी में अपने घर जा रहे स्कूली छात्रों से भरा एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कई छात्रों को गंभीर चोटें आई है, इन बच्चों को अस्पताल में इलाज़ के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं जिन्हे मामूली चोटें आई है, उन्हें मरहम पट्टी के बाद उनके घर के लिए रवाना करने की व्यवस्था की जा रही है।

भैयाजी ये भी देखे : अब 21 दिनों में मिलेगा नया पासपोर्ट बनाना, एम-पासपोर्ट एप का होगा इस्तेमाल

मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा के तेमालवाड़ा गांव के पास ये हादसा हुआ। जब दोरनापाल आश्रम से सभी छात्र अपनी शीतकालीन छुट्टी लगने के बाद एक वाहन में सवार होकर अपने अपने घर के लिए निकले थे।

तभी तेमालवाड़ा गांव के नज़दीक ही वाहन से ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और वाहन कुछ दूर जाकर पलट गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में तक़रीबन 7 छात्र गंभीर रूप से घायल हुई है, वही कुछ को मामूली चोट आई है।
इधर घटना की सुचना मिलने पर सीआरपीएफ के जवानों ने मौके पर पहुंच कर घायल छात्राओं को उपचार के लिए एम्बुलेंस के ज़रिए चिंतागुफा स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

सीएम भूपेश ने ली जानकारी

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सुकमा जिले में वाहन दुर्घटना में स्कूली बच्चों के घायल होने की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर से घटना की सम्पूर्ण जानकारी ली है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : संचालनालय संस्कृति एवं पुरातत्व के उप संचालक उमेश मिश्रा निलंबित

सीएम ने कलेक्टर से घायल छात्र-छात्राओं के त्वरित और बेहतर उपचार कराने के निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि सुकमा जिले के दोरनापाल आश्रम के बच्चे शीतकालीन छुट्टी में अपने घरों के लिए जा रहे थे।