spot_img

बिरगांव में खुल रही शराब की बोतल, भाजपा का तंज़ “कांग्रेसी ले रहे बोतल का सहारा”

HomeCHHATTISGARHबिरगांव में खुल रही शराब की बोतल, भाजपा का तंज़ "कांग्रेसी ले...

रायपुर। बिरगांव नगर निगम चुनाव में सियासी ज़ंग तेज़ हो गई है। महज़ दो दिनों बाद मतदान किया जाना है, जिसके लिए आज से चुनाव प्रचार थम जाएगा।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : दंतेवाड़ा में पुलिस नक्सली मुठभेड़, दो इनामी महिला…

इस बीच सोशल मीडिया में बिरगांव से वायरल हो रहे एक वीडियों से जमकर सियासी बाण चल रहे है। दरअसल इस वीडियों में बिरगांव में मतदाओं को शराब की बोतल देते हुए कुछ लोग नज़र आए रहे है।

बताया जा रहा है कि बिरगांव के वार्ड क्रमांक 35 से कांग्रेस प्रत्याशी संतोष साहू के घर के नज़दीक का ये वीडियों है। जहाँ शराब के बोतल का लेनदेन किया जा रहा है। हालाँकि उन्होंने मीडिया से इस मामलें में चर्चा करते हुए इसे भाजपा की साजिश करार दिया है।

उन्होंने खुद को चुनाव प्रचार में व्यस्त बताते हुए शराब की इस लेनदेन के पीछे भाजपा को वोटों के लिए शराब बाँटने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामलें में कड़ी कार्यवाही की भी मांग की है।

भैयाजी ये भी देखे : अमरटापू पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, संत बाबा घासीदास जयंती पर की…

इधर भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने इस वीडियों को साझा करते हुए एक ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। मूणत ने ये वीडियों शेयर करते हुए लिखा “किसी का सहारा नहीं मिल रहा तो कांग्रेसी बोतल का सहारा ले रहे। दाऊ जी खुद ही बोतल लेके क्यों नहीं निकल जाते, आखिर शराबियों के देवता जो हैं आप।”