spot_img

नेहा कक्कड़ ने किया अपने नए रिश्ते का खुलासा…ये है उनका प्यार

HomeENTERTAINMENTनेहा कक्कड़ ने किया अपने नए रिश्ते का खुलासा...ये है उनका प्यार

मुंबई। फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपने नए रिश्ते रोहनप्रीत को लेकर बहुत अधिक चर्चा में हैं। पिछले कुछ दिनों से उड़ती खबर ये थी कि नेहा पंजाबी पॉप सिंगर रोहनप्रीत को डेट कर रही है। जिसे लेकर आज नेहा ने भी हरी झंडी दिखा दी है।

भैयाजी ये भी पढ़े : KBC में ये सवाल पूछ फस गए अमिताभ

हालांकि अभी तक इन खबरों पर रोहन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन अब नेहा ने इस खबर को पुख्ता कर दी है कि वो रोहन को प्यार करती है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये खुशखबरी देते हुए लिखा है कि जिसका जवाब रोहन ने भी बड़े रोमांटिक अंदाज़ में दिया है।

बता दे कि नेहा (Neha Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो रोहनप्रीत के साथ बैठी हुई नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ नेहा ने कैप्शन लिखा है तुम मेरे हो’। इसके बाद तो नेहा (Neha Kakkar) और रोहन को चाहने वालो की लाइन लग गई सभी इस कपल को बधाई देने में लग गए जिसके बाद नेहा की पोस्ट का रोहन ने भी बहुत प्यारा सा जवाब लिखते हुए कमेंट किया जिसमे लिखा है, ‘बाबू आई लव यू सो मच मेरी जान.. हां मैं तुम्हारा हूं’। नेहा और रोहन के इस प्यार भरे अंदाज़ के बाद नेहा के फैंस रोहनप्रीत की प्रोफ़ाइल चेक करने में लग गए है।