spot_img

कवर्धा में हिंदू शौर्य जागरण संकल्प महासभा, बड़ी संख्या में साधू संत पहुंचे

HomeCHHATTISGARHकवर्धा में हिंदू शौर्य जागरण संकल्प महासभा, बड़ी संख्या में साधू संत...

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सोमवार को विश्व हिंदू परिषद की तरफ से हिंदू शौर्य जागरण संकल्प महासभा का आयोजन किया गया। इस महासभा में बड़ी संख्या में साधू संतों ने भी शिरकत की है।

भैयाजी ये भी देखे : कोंडागांव : धान खरीदी की व्यवस्था देखने पहुंची प्रभारी सचिव डॉ….

साथ विश्व हिंदू परिषद के आलावा आरएसएस, बजरंग दल और भाजपा के कई बड़े नेता भी शामिल हुए। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए।

शहर के करपात्री स्टेडियम में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में साधु संतों की टोली पहुंची है। इसके आलावा प्रदेशभर से विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल समेत तमाम हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता पहुंचे है।

इसके आलावा हिंदू शौर्य जागरण संकल्प महासभा में शामिल होने पूर्व सीएम रमन सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, सांसद संतोष पांडेय समेत तमाम दिग्गज भी शामिल हुए। इस कार्यक्रम को लेकर शहर के तमाम मुख्य चौक चौराहों और सभा स्थल को केसरिया झंडे से सजाया गया है।

3 कमांडेंड 9 एएसपी और एक हज़ार जवान तैनात

इधर पुलिस ने हिंदू शौर्य जागरण संकल्प महासभा के आयोजन को लेकर तगड़ी व्यवस्था बनाई है। कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा, एसपी लाल उमेद सिंह समेत कई बड़े अधिकारी खुद ही कार्यक्रम स्थल के पास डटें रहे। इसके आलावा शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती भी की गई थी।

भैयाजी ये भी देखे : NTPC में 9 गांवों के 49 भू विस्थापितों को मिली नौकरी,…

जानकारी के मुताबिक इस आयोजन को लेकर 3 बटालियन के कमांडेंट, 9 जिलों के एडिशनल एसपी और 15 डीएसपी के साथ कुल 1 हजार जवानों की तैनाती की गई है।