spot_img

कैफे में हुक्का पार्टी का आयोजन, पुलिस की दबिश पर संचालक गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHकैफे में हुक्का पार्टी का आयोजन, पुलिस की दबिश पर संचालक गिरफ्तार

रायपुर। थाना तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत मरीन ड्राईव स्थित वाइट अर्थ कैफे में हुक्का पार्टी (HUKAA PARTY) का आयोजन करने वाले 2 संचालक को गिरफ्तार किया गया है।

भैयाजी यह भी पढ़े: बड़ी ख़बर : सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, एरियर्स की चौथी किश्त के भुगतान, आदेश जारी

पुलिस अधिकारियो के अनुसार तेलीबांधा पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत मरीन ड्राईव स्थित वाइट अर्थ कैफे के संचालक अपने कैफे में हुक्का पिला कैफे में हुक्का पार्टी का आयोजन, पुलिस की दबिश पर संचालक गिरफ्तार रहे है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना तेलीबांधा पुलिस की टीम ने उक्त कैफे में जाकर रेड मारी। कार्रवाई के दौरान लोगों को हुक्का पिलाते वाइट अर्थ कैफे के संचालक तनूज पंजवानी व रवि आहूजा को पकड़कर उनके कब्जे से 3 हुक्का पॉट और राॅ मेटेरियल जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में धारा 4/21, 6/24 सिगरेट व तम्बाकू उत्पाद विमापन का प्रतिषेध व व्यापार तथा वाणिज्य उत्पाद का वितरण विनियमन कोटपा अधिनियम 2003 के तहत् कार्रवाई की गई।

साथ ही आरोपियों के विरूद्ध पृथक से प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत् भी कार्रवाई की गई है। नियमों का पालन नहीं करने और कैफे के विरूद्ध लगातार शिकायत प्राप्त होने पर कैफे का लायसेंस निरस्त कराने की कार्रवाई की जा रहीं है। कैफे में हुक्का पार्टी का आयोजन, पुलिस की दबिश पर संचालक गिरफ्तार