spot_img

सप्तगिरि उलका की चौखठ पहुंचे कांग्रेसी, कहा-सत्ता और संगठन के बीच तालमेल की है कमी

HomeCHHATTISGARHसप्तगिरि उलका की चौखठ पहुंचे कांग्रेसी, कहा-सत्ता और संगठन के बीच तालमेल...

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर (BALRAMPUR NEWS) जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी सप्तगिरि उलका के सामने कहा कि सत्ता और संगठन के बीच तालमेल नहीं है। उनका न तो पटवारी सुन रहा है और न ही पंचायत सचिव। पदाधिकारियों ने सामरी व रामानुजगंज के विधायक पर खुलकर आरोप लगाए। वे उनकी नहीं सुनते। कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने कहा, कि सत्ता व संगठन में तालमेल नहीं बनया गया तो आने वाले विधानसभा चुनाव में जीत की उम्मीद न रखें।

भैयाजी यह भी देखे:  26 नवंबर को रायपुर में ट्रैक्टर रैली की तैयारी, किसानों को PM पर भरोसा नहीं

छत्तीसगढ़ प्रभारी सप्तगिरि उलका (BALRAMPUR NEWS) ने इस पर कहा कि आप लोग कह रहे हैं कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने दो साल में कुछ नहीं किया जबकि ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि आखिर ढाई साल का ही फार्मूला क्यों आता है? इसका जवाब यहां नहीं दूंगा। आप लोगों ने सत्ता व संगठन को लेकर जो समस्या बताया है उसकी जानकारी जहां पहुंचाना है। आप लोग बोल रहे हैं कि कलेक्टर, पटवारी नहीं सुनते तो मेरा नंबर लिखिए। रात में दौड़ कर आऊंगा। जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष आपके साथ 24 घंटे खड़े रहेंगे। संगठन में बहुत बड़ी ताकत है।

राहुल को पीएम बनाने का संकल्प

राष्ट्रीय सचिव (BALRAMPUR NEWS) ने कहा, मोदी हर संस्था को निजी सेक्टर में ले जा रहे हैं। जब तक हम राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नहीं बनाएंगे तब तक शांत नहीं बैठेंगे। 2023 का चुनाव जीत कर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। कार्यकर्ताओं को प्यार और सम्मान मिलेगा। समस्याओं का समाधान धीरे-धीरे करेंगे। उन्होंने कहा कि हमनें दोनों विधायक को इस बैठक में बुलाया था लेकिन वे नहीं पहुंच सके।