spot_img

T20 world cup : स्टेडियम में बैठकर देख सकेंगे मैच, 70 फीसदी दर्शक की मिली मंज़ूरी

HomeSPORTST20 world cup : स्टेडियम में बैठकर देख सकेंगे मैच, 70 फीसदी...

नई दिल्ली। संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में होने वाले T20 world cup में आप भी स्टेडियम में बैठकर मैच का लुत्फ़ उठा सकते है। सब कुछ सही रहा तो ICC की तरफ से स्टेडियम में मैच के दौरान क्षमता के 70 फीसदी तक दर्शकों को बैठने का मौका मिल सकता है।

भैयाजी ये भी देखे : अलग ख़बर : बिकेगी भारतीय महिला तलवारबाज भवानी देवी की तलवार…

आईसीसी ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि “T20 world cup के दौरान यूएई में सभी वेन्यू करीबन 70 फीसदी दर्शकों की क्षमता के साथ मैच कराए जाएंगे। इसके लिए ओमान क्रिकेट अकादमी ने 3000 दर्शकों की सिटिंग के लिए इंफ्रास्ट्रकचर भी तैयार किया है।

आईसीसी के साथ मेजबान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत दर्शकों की बैठक व्यस्था पर काम कर रहे है। गौरतलब है कि टी20 विश्व कप की शुरूआत ओमान और पापुआ न्यू गुएना के बीच मस्कट में होने वाले राउंड-1 मुकाबले से होगी।

T20 world cup में आएंगे दर्शक-जिओफ

ICC के कार्यकारी CEO जिओफ एलार्डिस ने कहा “हम आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में आनंद लेने के लिए ओमान और यूएई दोनों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट प्रशंसकों और दर्शकों के स्वागत की तैयारी में जुटे हुए है।

भैयाजी ये भी देखे : भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की जोड़ी ने जीता WTA टेनिस टूर्नामेंट

हम अपने मेजबान बीसीसीआई, अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और ओमान क्रिकेट के साथ-साथ इन क्षेत्रों में स्थानीय सरकारों को धन्यवाद देते हैं।”