spot_img

बीच समुन्दर चल रही रेव पार्टी, शाहरुख खान का बेटा आर्यन ड्रग्स के साथ गिरफ्तार

HomeNATIONALबीच समुन्दर चल रही रेव पार्टी, शाहरुख खान का बेटा आर्यन ड्रग्स...

मुंबई। मुंबई के बीच समंदर एनसीबी (NCB ) ने छापेमारी की है। छापेमार कार्रवाई में भारी मात्रा में कोकीन, हसीस, एमडी समेत कई ड्रग्स बरामद हुए हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। छापेमारी में क्रूज पर सवार शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। कोरडेलिया क्रूज पर एनसीबी की ये छापेमारी पिछले कई घंटो से जारी है।

भैयाजी ये भी देखे :  पिता जी को दिल्ली में बंधक बनाया गया: तेज प्रताप

मुंबई से गोवा जा रहा था जहाज

मुंबई से गोवा जा रहे जहाज पर हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी चल रही थी। मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी की खबर लगते ही एनसीबी (NCB) ने रेड डाल दी। छापेमारी में एनसीबी ने काफी तादात में कोकीन, हसीस, एमडी समेत कई ड्रग्स बरामद किए हैं। एनसीबी को पहले से ही इस रेव पार्टी की भनक लग गयी थी। पार्टी में पहले से ही एनसीबी के लोग मौजूद थे। जैसे ही ड्रग्स की पार्टी शुरू हुई एनसीबी ने कार्रवाई शुरू कर दी। खबर के मुताबिक रविवार को पकड़े गए सभी आरोपियों को मुंबई लाया जाएगा।

समीर वानखेड़े लीड कर रहे थे ऑपरेशन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB ) क्रूज पर पहले से सवार थे। एसीबी के लोग सूत्रों से पता चला है कि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने ऑपरेशन को लीड कर रहे थे। वे पहले से ही अपनी टीम के साथ शिप पर यात्री के रूप में सवार हो गए थे। शिप के समुद्र के बीच में पहुंचते हीे वहां ड्रग पार्टी शुरू हो गई। पार्टी में लोगों को ड्रग्स लेते देख टीम ने ऑपरेशन शुरू कर दिया।