spot_img

3 सगी बहनों को एक ही युवक से हुआ प्यार, एकसाथ प्रेमी संग फरार

HomeNATIONAL3 सगी बहनों को एक ही युवक से हुआ प्यार, एकसाथ प्रेमी...

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर तीन सगी बहनो ने एक युवक से प्यार किया और उसके साथ फरार (FARAR) हो गयी। परिजनों मामले शिकायत पुलिस में नहीं की है। घटना रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र से सामने आई है।

यहाँ लगभग एक हफ्ते तीनों लड़कियाँ अपने माता-पिता या अन्य रिश्तेदारों को बताए बगैर ही लड़के के साथ भाग गईं। एक ही समय में तीनों बहनों के अचानक गायब हो जाने से घबराए परिवार वाले उन्हें खोजने के लिए लिए निकल पड़े। लगभग 8 दिन पहले अपने घर से भागी तीनों बहनों को उनके परिजन आसपास के गाँवों में उनकी खोज कर रहे हैं। उनके गायब होने के संभावित कारण को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की अफवाहें और कयास लगाए जाने लगे। कहानी ये भी है कि तीनों लड़कियों का एक आदमी के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। इसी वजह से संभवत: वो उसके साथ भाग (FARAR) गईं।

भैयाजी ये भी पढ़े : यात्रियों से भरी बस नदी में गिरने से 6 लोगों की मौत

दो बालिग एक नाबालिक

लापता हुई युवतियों में 2 बालिग एक नाबालिक बताई जा रही है। सबसे बड़ी बहन तलाक़शुदा बताई जा रही है। परिवार की बदनामी के भय से लड़कियों के परिवार वालों ने अब तक चुप्पी साध (FARAR) रखी है और उन्होंने पुलिस में शिकायत तक नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस थानाधिकारी रवींद्र कुमार ने पुष्टि की कि परिवार ने शिकायत दर्ज नहीं की है और मामले में शिकायत दर्ज होने पर पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी।