spot_img

सिद्धू का इस्तीफा अस्वीकार, अपने स्तर पर सुलझाएं मामला: कांग्रेस

HomeNATIONALसिद्धू का इस्तीफा अस्वीकार, अपने स्तर पर सुलझाएं मामला: कांग्रेस

नईदिल्ली। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है जिसके बाद अब पंजाब कैबिनेट में दो दिन पहले शामिल हुईं मंत्री रजिया सुल्ताना ने भी इस्तीफा दे दिया है। इनके अलावा पंजाब कांग्रेस के कोषाध्यक्ष रहे गुलजार इंदर चहल ने भी पद छोड़ दिया है। इसके अलावा योगिंदर ढींगरा ने पंजाब कांग्रेस के महासचिव पद से भी इस्तीफ़ा दे दिया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला का केंद्र सरकार पर हमला, कहा “असल…

वहीं शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर बादल ने कहा है कि मैंने पहले कहा था कि सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) एक ‘मिसगाइडेड मिसाइल’ है जिसका पता नहीं कि कहां जाएगी या किसे मारेगी। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनकर पहले कैप्टन को तबाह किया फिर अपनी पार्टी कांग्रेस का सफाया कर दिया। पंजाब को बचाना है तो सिद्धू साहब से विनती है कि वह मुंबई चले जाएं।

भैयाजी ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में अब तक 1 करोड़ 87 लाख टीके लगाए गए कोरोना से बचाव के लिए

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष से इस्तीफा सोनिया गांधी को भेज दिया है। सिद्धू ने लिखा है कि मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडा से समझौता नहीं कर सकता हूं। हालांकि सिद्धू ने ये कहा है कि वो सिर्फ अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहे हैं और कांग्रेस में बने रहेंगे।