spot_img

थानों में औचक जांच करने पहुंचे एसपी अग्रवाल, असामाजिकतत्वों पर सख्ती करने की दी नसीहत

HomeCHHATTISGARHथानों में औचक जांच करने पहुंचे एसपी अग्रवाल, असामाजिकतत्वों पर सख्ती करने...

रापुर। शहर के थाना प्रभारियों की जांच करने के लिए रायपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल (SP PRASHANT AGARWAL) ने जिले के थानों में आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसपी अग्रवाल डीडी नगर, आमानाका, कबीर नगर, न्यू राजेंद्र नगर, खम्हारडीह, देवेंद्र नगर, विधानसभा तथा पंडरी थानों का भ्रमण किया और सख्ती करने का निर्देश थाना प्रभारियों को दिया है।

भैयाजी ये भी देखे :  सबकी भागदारी से होता है समाज का विकास: सीएम बघेल

भ्रमण कार्यक्रम के दौरान एसपी (SP PRASHANT AGARWAL) ने सभी संबंधित थाना प्रभारियों से क्षेत्र में घटित होने वाले अपराधों की प्रवृत्ति और कारण की जानकारी प्राप्त की तथा क्षेत्र में निवास करने वाले लोगों व बस्तियो तथा कॉलोनियों के विषय में जानकारी प्राप्त की। एसपी ने अवैधानिक काम करने वालों पर सख्ती करने का निर्देश जारी किया है।

बेहतर व्यवहार करने का निर्देश

अपने निरीक्षण के दौरान एसपी (SP PRASHANT AGARWAL) ने सभी थाना प्रभारियों व स्टॉफ को आमजनों से बेहत व्यवहार करने का निर्देश जारी किया है। एसपी के औचक निरीक्षण के दौरान एएसपी रायपुर पश्चिम आकाश राव गिरेपुंजे, सीएसपी रत्ना सिंह, सीएसपी नितेश गौतम, सीएसपी सिविल लाइन नसर सिद्दीकी समेत समस्त संबंधित थानों के थाना प्रभारी एवं थाने के स्टाफ उपस्थित रहे।