spot_img

Video : जब मंच से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा “कका अभी ज़िंदा हे” और…

HomeCHHATTISGARHVideo : जब मंच से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा "कका अभी...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इशारों इशारों में ही सियासी बयान देखकर यह बतला दिया है कि फिलहाल वही मुख्यमंत्री पद पर बने रहेंगे। सूबे में चल रहे ढाई ढाई साल की उठापटक के बीच महज़ चार शब्दों के इस बयान को सियासी पंडित अलग अलग दृष्टिकोण से देख रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : विधायक ननकीराम का बड़ा बयान, मुख्यमंत्री को कहा “संविदा…

ये मायने इस लिहाज से भी लगाए जा रहे हैं क्योंकि सीएम भूपेश ने सार्वजनिक मंच से कहा कि “काका अभी जिंदा है।” इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने इस ब्यान को अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट पर भी शेयर किया है। हालाँकि कुछ लोगो का ये भी मानना है की भाजपा द्वारा लगातार मुख्यमंत्री के कामकाजों पर उठाई जा रही उँगलियों के लिए भी सीएम ने ये दो टूक ब्यान दिया होगा।

दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वर्ल्ड फार्मेसी डे पर कार्यक्रम के तहत राजधानी रायपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में पहुंचे थे। कार्यक्रम को संबोधित करने जैसे ही सीएम भूपेश मंच से डायस्क की तरफ बढ़ रहे थे तो उनके ज़िंदाबाद के नारे गूंज रहे थे।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर में धरा गया अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर, ओड़िशा से लाता था…

जब कुछ देर बाद नारे थमे तब सीएम भूपेश बघेल कुछ बोल पाते इससे पहले एक बार कुछ लोगो ने दमदार आवाज़ में भूपेश बघेल ज़िंदाबाद का नारा बुलंद कर दिया। इतने में सीएम मुस्कुराए और उन्होंने हंसते हुए कह दिया “कका अभी ज़िंदा हे !” फिर क्या था पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा और जमकर ठहाके भी लगे।