spot_img

मंत्री अमरजीत भगत बोले “कांग्रेस की जड़े बगैर जयचंद के नही हिलाई जा सकती”

HomeCHHATTISGARHमंत्री अमरजीत भगत बोले "कांग्रेस की जड़े बगैर जयचंद के नही हिलाई...

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रादेशिक सम्मेलन का वृहद आयोजन राजीव भवन रायपुर में संपन्न हुआ। इस अवसर पर शुभारंभ मुख्य अतिथि खाद्य मंत्री अमरजीत भगत व समापन अवसर पर पिछड़ा वर्ग कांग्रेस विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू शामिल हुए। कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ में पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष व प्रदेश पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए।

भैयाजी ये भी देखे : प्लेसमेंट कैम्प : आटोमोटिव मैन्युफैक्चरिंग टेक्नीशियन के लिए करें आवेदन

पिछड़ा वर्ग कांग्रेस सम्मेलन को संबोधित करते हुए खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि “अब वो वक्त आ गया है कि जो पिछडो की बात करेगा वही प्रदेश में राज करेगा। कांग्रेस पार्टी से अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति संकल्पित रूप से जुड़ा हुआ है। प्रश्नचिन्ह तो पिछड़ा वर्ग पर लगता है यही पिछड़ा वर्ग प्रदेश में अपनी आबादी के हिसाब से सरकार बनाने की फैसला करती है।”

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुद्दाविहीन हो चुकी है उसके पास अब कोई कहने के लिए बात नहीं है वह कांग्रेस को थूककर बहा देने की बात करते हैं लेकिन वह भूल जाते हैं कि कांग्रेस की जड़े बगैर जयचंद के नही हिलाई जा सकती।”

झुक कर जीते संसार-साहू

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि “सम्मान पाने वाले से बड़ा सम्मान करने वाला होता है। जब हम किसी को फूल की माला पहनाते हैं तो वह हमारे सामने झुक जाता है। झुक कर ही संसार को जीता जा सकता है।”

भैयाजी ये भी देखे : ट्राईफेड : लघु वनोपज संग्रहण मामलें में अव्वल दर्जे का राज्य…

साहू ने कहा कि “पद लेकर इससे लेटर पेड तक सीमित नहीं रखना है बल्कि अपने कार्यों के माध्यम से संगठन को मजबूत बनाने की दिशा में कार्य करना है। स्पष्ट वादिता जीवन को अनुशासित करती है। अच्छा काम करने वाला छोटे पद को बड़ा बना लेता है।”