spot_img

बेंगलुरु: मासूम सहित 5 लोगों का मिला शव

HomeNATIONALबेंगलुरु: मासूम सहित 5 लोगों का मिला शव

बेंगलुरु। बेंगलुरु के ब्यादराहल्ली इलाके में एक ही परिवार के पांच लोगों की डेडबॉडी (SUSIDE) मिली है। इसमें 9 माह का बच्चा भी शामिल है। चार लोगों की बॉडी घर में छत से लटकती मिली, जबकि शिशु की मृत्यु भूख से तड़पने से हुई।

परिवार में दो साल की बच्ची भी है, जो तीन दिन अपने घरवालों की लाश के साथ रही। उसे पुलिस ने सुरक्षित निकाला। मामले की तहकीकात कर रही बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि एच शंकर नाम का शख्स पांच दिन पहले अपने परिवार से झगड़कर घर छोड़कर चला गया था। जब वह लौटा तो पत्नी (50 साल), बेटे (27 साल) और दो बेटियों (30 से 40 वर्ष के बीच उम्र) ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। उनके शव सड़ने लगे थे।

भैया जी ये भी देखे : नीरज चोपड़ा का सोना जीतने वाले भाले की बोली 10 करोड़ के पार

घर के मुखिया के पहुंचने पर हुआ खुलासा

पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई सामने आएगी। हालांकि जांच शुरू कर दी गई है और सुसाइड (SUSIDE) और मर्डर दोनों एंगल से जांच जारी है। यह मामला शुक्रवार को सामने आया था। मरने वालों में 51 साल की भारती, 34 साल के सिंचना, 31 साल की सिंधूरानी, 25 साल के मधुसागर और सिंधूरानी की 9 महीने की बेटी शामिल है। घटना का पता तब चला, जब मुखिया शंकर घर पहुंचा। वो काम के सिलसिले में बाहर गया था। उसने पुलिस को बताया कि घर के लोग कई दिनों से उसका फोन नहीं उठा रहे थे। इसके बाद उसे किसी अनहोनी की आशंका हुई और वो घर लौटा।

कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त(पश्चिम) सौमेंदु मुखर्जी ने बताया कि पांचों की मौत (SUSIDE) का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। लाशों के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। घर का मुखिया शंकर हादसे के बाद से सदमे में है। उसकी स्थिति ठीक होने पर पूछताछ की जाएगी। हालांकि शंकर ने बताया कि उनकी बेटियां अपने पतियों से झगड़कर घर आई थीं। इस मुद्दे को सुलझाने के बजाय शंकर पत्नी मधु ने बेटियों को घर पर ही रोक लिया था।