spot_img

विधायक पुत्र अमन मंडावी को 10 युवको ने पीटा, पुलिस ने 6 घंटे में 2 आरोपियों को पकड़ा

HomeCHHATTISGARHविधायक पुत्र अमन मंडावी को 10 युवको ने पीटा, पुलिस ने 6...

रायपुर। वीआईपी केसों में पुलिस महकमें के अधिकारी किस तरह से सख्त कार्रवाई करते है। इसका नजारा रविवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में देखने को मिला। विधायक पुत्र को रविवार की सुबह 4 बजे मामूली बात पर 10 युवको ने पिटाई कर दी। मामला पुलिस तक पहुंचा, तो पुलिस ने विधायक पुत्र (AMAN MANDAVI) की शिकायत लेकर 6 घंटे में दो आरोपियों को दबिश देकर पकड़ लिया। मारपीट में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

भैयाजी ये भी देखे : भूपेंद्र भाई होंगे गुजरात के नए सीएम,शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है कल

यह है पूरा मामला

कांग्रेस विधायक मनोज मंडावी के बेटे अमन मंडावी (AMAN MANDAVI) रविवार की सुबह 4 बजे बर्थडे पार्टी करके अपने घर लौट रहे थे। शंकर नगर स्थित रेस्टोरेंट के सामने गाड़ी पंचर जो जाने पर कमेंट मारने की बात पर उनका विवाद हो गया। विवाद होने पर अमन को 10 युवको ने जमकर पीटा, जिस वजह से चेहरे और सिर में चोट आई है। मामलें का खुलासा रविवार सुबह 11 बजे हुआ, जब अमन अपने साथियों के साथ मामलें की शिकायत लेकर सिविल लाइन पहुंचा। विधायक पुत्र से मारपीट का मामला सुनकर अफसरों के हाथ पाव फूल गए।

घटनास्थल खम्हारडीह थानाक्षेत्र में होने की वजह से विधायक पुत्र (AMAN MANDAVI) और उनके साथियों को खम्हारडीह थाना पुलिस अधिकारियों ने भेजा। खम्हारडीह पुलिस ने शिकायत दर्ज की और कुछ ही घंटो में मारपीट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। शेष आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात पुलिस अधिकारी कह रहे है।