spot_img

रायपुर : माशूका को बुलाया मिलने, फिर कर दी हत्या…खुद का भी काटा गला…

HomeCHHATTISGARHरायपुर : माशूका को बुलाया मिलने, फिर कर दी हत्या...खुद का भी...

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक आशिक ने अपनी माशूका को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद युवक ने आत्महत्या की कोशिश की है, जिसे गंभीर अवस्था में इलाज़ के लिए रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये पूरा मामला राजधानी के खरोरा थाना क्षेत्र का है।

भैयाजी ये भी देखे : अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों की गणना…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक खरोरा का रहने वाला युवक शुभम ध्रुव ने अपनी माशूका की हत्या की है। शुभम ने पहले तो अपनी प्रेमिका रानू सूर्यवंशी को पथरा कुंडी स्थित बांध के पास मुलाकात करने के लिए बुलाया। जिसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

विवाद में युवक ने युवती से मारपीट भी की, जिससे खुद को बचाने के लिए युवती भागने की कोशिश की तभी शुभम ने रानू पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। जिससे युवती ने मौके पर ही दमतोड़ दिया। इसके बाद शुभम ने खुद का गलाकाट कर आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन उसे गंभीर अवस्था में स्थाई लोगो की मदद से इलाज़ के लिए अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : भिलाई स्टील प्लांट में RTO की दबिश, खंगाल रहे…

इधर ग्रामीणों की सुचना पर पर पहुंची खरोरा पुलिस ने मृतका का शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मामलें में आरोपी प्रेमी शुभम के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी की उसने हत्या किस वज़ह से की है, फिलहाल जाँच ज़ारी है।