spot_img

रायपुर की अंजली शर्मा बनी मिस ब्यूटी आइकन ऑफ इंडिया

HomeCHHATTISGARHरायपुर की अंजली शर्मा बनी मिस ब्यूटी आइकन ऑफ इंडिया

रायपुर। आर्ना फाउंडेशन द्वारा आयोजित अखिल भारतीय स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता में रायपुर की अंजली शर्मा (ANJALI SHARMA) ने इंडिया लेवल का खिताब अपने नाम कर लिया है। अंजली शर्मा को मिस ब्यूटी आइकन ऑफ इंडिया का खिताब गरिमामय आयोजन में प्रदान किया गया।

भैयाजी ये भी देखे :  गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान दिया महिला श्रमिक ने दिया बच्ची को जन्म, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल

यह खिताब बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री अनुराधा शर्मा और इंटरनेशनल मॉडल मोनिका स्वामी ने अंजली को पहनाया। इस अवसर पर बॉलीवुड कलाकार संजय बत्रा भी अतिथि के तौर पर उपस्थित थे। मिस ब्यूटी आइकन ऑफ इंडिया का खिताब जीतने वाली अंजली शर्मा (ANJALI SHARMA)  ने पारंपरिक राउंड में दुल्हन का गेटअप रखा था, क्रियेटिव राउंड में घर में कार्य करने वाली महिला और ऑफिस जाने वाली महिला का रूप रखा था।

भैयाजी ये भी देखे : देश में कोरोना का ग्राफ पिछले 24 घंटे में 28 फीसदी कम

फार्मल राउंड में अंजली ने पिंक गाउन से अपनी कैट वॉक की थी। अंजली (ANJALI SHARMA) ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां व बहन को दिया है। इस प्रतियोगिता में महाराष्ट्र, ओड़िशा, पंजाब, झारखण्ड, दिल्ली, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सहित अनेक राज्यों से प्रतिभाओं ने भाग लिया था। जूरी पेनल में मोनिता साहू, बंटी चंद्राकर, डी.एस.मिश्रा और कंचन चरण शामिल थे।