spot_img

छत्तीसगढ़ सरकार आर्थिक मामलों में है गैर जिम्मेदार: डॉ रमन सिंह

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ सरकार आर्थिक मामलों में है गैर जिम्मेदार: डॉ रमन सिंह

रायपुर। भाजपा प्रदेश आर्थिक प्रकोष्ठ की प्रथम कार्यसमिति (DR. RAMAN SINGH) की बैठक रविवार को राजधानी रायपुर स्थित कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित की गई थी। बैठक में तीन सत्रों में राज्य की आर्थिक बदहाली पर चर्चा हुई और जनता को इस विषय पर जागरूक करने की रणनीति बनाई गई है।

भैयाजी ये भी देखे :  BREAKING- CGPSC: सहायक जिला अभियोजन-बैकलॉग के अभ्यर्थी आवेदन करें 8 सितंबर से

बैठक में पहुंचे प्रदेश के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह (DR. RAMAN SINGH) ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार आर्थिक मामलों में गैर जिम्मेदार है। प्रदेश आर्थिक दिवालियापन से जूझ रहा है। राज्य सरकार के कुप्रबंधन के कारण यह हालत पैदा हुए। ढाई साल में 40 हजार करोड़ सरकार ऋण ले चुकी है, जिस वजह से उन्हें साल का 10 हज़ार करोड़ ब्याज के रूप में देना पड़ रहा है। बैठक में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा, कि कांग्रेस की सरकार ((DR. RAMAN SINGH) ) ने इन ढाई वर्षों में हजारों करोड़ रूपए का कर्ज लिया है। अगर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ही रही तो प्रदेश को डूबने से कोई नहीं बचा सकेगा।

भैयाजी ये भी देखे :  विशेष टूल्स से ATM खोलकर उससे पैसे निकालने वाले आरोपियों को दुर्ग पुलिस ने दबोचा

बैठक में ये लोग हुए शामिल

बीजेपी अध्य्क्ष विष्णुदेव साय, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, संग़ठन महामंत्री पवन साय, वरिष्ठ विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व संग़ठन महामंत्री राम प्रताप सिंह, सांसद सुनील सोनी, अरुण साव, प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी व संयोजक गोपाल टावरी।