spot_img

मंत्री और सलाहकार के साथ दिल्ली रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा-मुझे बुलाया गया

HomeCHHATTISGARHमंत्री और सलाहकार के साथ दिल्ली रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा-मुझे...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली रवाना हो गए है। उनके साथ कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर और मुख्यमंत्री के सलाहकार प्रदीप शर्मा भी दिल्ली के लिए रवाना हुए।

भैयाजी ये भी देखे : स्वामी आत्मानंद की पुण्यतिथि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया नमन

इधर राजधानी रायपुर में दिल्ली जाने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “कल कांग्रेस के महासचिव वेणु गोपाल जी का मेरे पास एक मैसेज आया था, उनके निर्देश पर मैं आज वापस दिल्ली जा रहा हूं, मुझे बुलवाया गया है, वहां संभवत राहुल गांधी जी से मुलाकात हो सकती है।”

इसके बाद जब मीडिया ने उनसे सिंहदेव के बयान पर सवाल दागा तो उन्होंने कहा कि “मैं किसी की व्यक्तिगत बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंगा, फिलहाल मुझे पार्टी के आला नेताओं ने दिल्ली बुलवाया है, जिसके लिए मैं वहां जा रहा हूं।”

तो कोई बिना बुलाए जाते है-भूपेश

इधर विधायकों के दिल्ली में जमावड़े पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि “दिल्ली अपने नेता से मिलने सभी लोग जा सकते है। मुझे बुलाया गया है इसलिए मैं जा रहा हूं, तो कोई बिना बुलाए भी जा सकते है।

भैयाजी ये भी देखे : दिल्ली जाएंगे सीएम भूपेश और साथी मंत्री, कई विधायकों ने डाला…

देखिए कोरोना वायरस के कारण वैसे भी किसी से लंबे समय से मेल मुलाकात नहीं हो पाया था, लेकिन अभी वहां गए हैं तो सभी अपने नेताओं से मिलेंगे मुलाकात करेंगे।”