spot_img

गार्डन में खेलने की बात बोलकर घर से निकली किशोरियां पहुंची महराष्ट्र, घर वापस लाने पुलिस टीम रवाना

HomeCHHATTISGARHगार्डन में खेलने की बात बोलकर घर से निकली किशोरियां पहुंची महराष्ट्र,...

रायपुर। खमराई थानाक्षेत्र के डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में निवासरत किशोरी (MISING) गार्डन में खेलने की बोलकर घर से बाहर निकली और महाराष्ट्र की ट्रेन में बैठकर घूमने चली गई। देर शाम तक किशोरियां घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने अपहरण की शिकायत पुलिस में दी। किशोरी के नंबरों को ट्रेस करके महाराष्ट्र पुलिस की मदद से खमतराई पुलिस ने उनका पता लगाया है।

भैयाजी ये भी देखे :  मध्य प्रदेश में 60 साल की वृद्धा से गैंगरेप, 5 गिरफ्तार

खमतराई पुलिस के अनुसार 13 वर्षीय और 15 वर्षीय किशोरी (MISING) खेलने की बात बोलकर सोमवार की शाम को घर से निकली थी। रात तक वे अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की। मोहल्ले में किशोरियों के अपहरण होने की सूचना पर फोटो सोशल मीडिया में वायरल करके उनका पता लगाया जाने लगा। किशोरियां नहीं मिली, तो परिजनों ने मामलें की जानकारी पुलिस में दी।

भैयाजी ये भी देखे : जयस्तंभ चौक में योगेश टीम की प्रस्तुति, दर्शकों में उत्साह

पुलिस ने किशोरियों का नंबर ट्रेस करके उनका पता लगाया और महराष्ट्र पुलिस को सूचना देकर उन्हें दस्तायाब करा लिया है। पुलिस के अनुसार किशोरी (MISING) घर से नाराज होकर चली गई थी। परिजन व पुलिस की एक टीम उन्हें महाराष्ट्र से लाने के लिए रवाना हुई है। किशोरी का बयान लेने के बाद उनके घर से जाने का कारण बताने की बात खमतराई पुलिस के अधिकारी कह रहे है।