spot_img

फिल्म दृश्यम की तर्ज पर बेटे को मारकर घर में किया दफन, इस गलती ने मां-भाई को पहुंचाया सलाखों के पीछे

HomeNATIONALफिल्म दृश्यम की तर्ज पर बेटे को मारकर घर में किया दफन,...

रोहतक। हरियाणा के रोहतक जिले में घर से लापता हुए युवक की मर्डर (MURDER) मिस्ट्री पुलिस ने सुलझा ली है। युवक के फूफा की शिकायत पर पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में उसकी मां और भाई को गिरफ्तार किया है। युवक का शव पुलिस ने घर के एक कमरे से बरामद किया है। युवक की हत्या क्यों की गई? इस बात का खुलासा अब रोहतक पुलिस ने नहीं किया है।

यह है पूरा मामला

रोहतक निवासी कर्मपाल उर्फ राहुल के गुम होने की शिकायत उसके बुआ-फूफा ने रोहतक पुलिस को की थी। रोहित के बुआ-फूफा ने पुलिस को बताया, कि उनका भतीजा ढाई महीने से लापता है। भतीजे की मां और भाई ने उसकी हत्या (MURDER) करके उसका शव घर के कमरे में दफन कर दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : राहुल गांधी के खिलाफ जांच करेगी क्राइम ब्रांच

शक के आधार पर पुलिस ने रोहित की मां और भाई को गिरफ्तार किया और पूछताछ की। पूछताछ के बाद मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में रोहित का शव उसके घर से सड़ी-गड़ी अवस्था में बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया। एसएचओ शमशेर सिंह ने बताया कि आरोपी मां बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, पुलिस की ओर से अभी हत्या (MURDER) की वजह का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन बताया जाता है कि मां और छोटे बेटे से बड़े बेटे की अनबन रहती थी।