spot_img

Indian Idol 12 : आख़री एपिसोड में आएंगे कियारा-सिद्धार्थ, 15 अगस्त को फाइनल

HomeENTERTAINMENTIndian Idol 12 : आख़री एपिसोड में आएंगे कियारा-सिद्धार्थ, 15 अगस्त को...

 

मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी “Indian Idol 12” के आखिरी एपिसोड में गेस्ट होंगे। स्वतंत्रता दिवस को समर्पित इस एपिसोड में देशभक्ति वाले गानों से समा बांधा जाएगा। इस एपिसोड में सिद्धार्थ और कियारा अपनी आगामी फिल्म “शेरशाह” का प्रचार करते हुए भी दिखाई देंगे।

शो के अंतिम एपिसोड में 12 घंटे तक 40 से ज्यादा एक्ट होंगे। इसमें लता मंगेशकर ट्रिब्यूट, गोल्डन एरा, फौजी स्पेशल, इंडिपेंडेंस डे स्पेशल जैसे कई ट्रिब्यूट्स का तड़का लगेगा।

सिद्धार्थ और कियारा दोनों ने 6 फाइनलिस्टों- पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल टौरो और शनमुख प्रिया के लिए चीयर किया।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि “यह आश्चर्यजनक है कि ”Indian Idol 12″ का आखिरी एपिसोड 12 घंटे लंबा है। सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि मेरी मां और दादी सहित मेरा पूरा परिवार इस शो के प्रशंसक है और वे अंतिम एपिसोड के लिए बहुत उत्साहित हैं। मैं सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार देना चाहूंगा।”

कियारा आडवाणी ने कहा कि “यह शो इतने सालों से हर घर का हिस्सा रहा है, और यह आखिरी एपीसोड इसलिए खास है क्योंकि यह स्वतंत्रता दिवस पर होगा। आप सभी प्रतियोगी यहां तक आ गए हैं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहूंगी। वे सभी विजेता हैं और उम्मीद है कि जल्द ही वे हमारी फिल्मों के लिए गाने गाएंगे।”