spot_img

आतंकियों ने CRPF पार्टी पर किया हमला, एक जवान जख्मी

HomeNATIONALआतंकियों ने CRPF पार्टी पर किया हमला, एक जवान जख्मी

दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने सीआरपीएफ (CRPF) की पार्टी पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले के बाद जवानों ने मोर्चा सम्हाला, तो आतंकवादी फरार हो गए। गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार आतंकियों ने हमला जैनपोरा इलाके में किया था। सीआरपीएफ (CRPF) के जवान गश्त पर निकले, इस दौरान आतंकियों ने हमला बोल दिया। आपको बता दे कि शोपियां में आंतकियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इससे पहले सोमवार को एनआईए ने तकरीबन कश्मीर में 45 जगहों पर छापेमारी की। इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर में हाल के दिनों में ऐसी कई घटनाएं हो चुकी है। अभी कुछ दिनों पहले जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को एक जिंदा आतंकी को पकडऩे में भी कामयाबी मिली थी।

भैयाजी ये भी देखे : Pegasus जासूसी मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

एक हफ्ते में तीन आतंकी मार चुकी सेना

जम्मू-कश्मीर में अभियान चलाकर सेना और पुलिस की टीम कार्रवाई कर रही है। पिछले एक हफ्ते में मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर सेना ने अलग-अलग अभियान चलाकर तीन आतंकियों को मार गिराया था। सेना को सूचना मिली थी, कि कश्मीर की तरफ से 4आतंकियों का दल आया था, जो जंगल में छिपा हुआ था। तीन आतंकियों को मारने के बाद जवानों ने हथियार भी बरामद किए थे। जम्मू-कश्मीर में सेना का सर्च अभियान जारी है। घाटी में शांति कायम हो, इसलिए सेना (CRPF) और पुलिस लगातार सर्चिंग अभियान चला रही है।