spot_img

रायपुर : राहगीर से लूटी थी स्कूटी और मोबाइल, 5 आरोपी हुए गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHरायपुर : राहगीर से लूटी थी स्कूटी और मोबाइल, 5 आरोपी हुए...

रायपुर। अपने घर जा रहे एक युवक से लूटपाट करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे गाडी और मोबाइल भी बरामद कर लिया है। ये पूरा मामला आरंग थाने का है।

आरंग थाना प्रभारी थाना प्रभारी लेखधर दीवान ने बताया कि थानाक्षेत्र के ग्राम चपरीद और रानीसागर के बीज युवक से स्कूटी और मोबाइल लूटने वाले कार सवार तीन आरोपियों और उनका सहयोग करने वाले 2 नाबालिगों को गिरफ्तार किया है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : महाराष्ट्र की शराब लेकर बेच रहा था कोचिया,…

गुरुवार की रात 9 बजे प्रार्थी युवक देवेंद्र साहू अपने एक्टिवा क्रमांक सीजी 04 एमजेड 5033 से ग्राम चपरीद से अपने घर रानीसागर जा रहा था। तभी रास्ते में नए शराब दुकान के पास रानीसागर की ओर से कार टाटा इंडिका क्रमांक सीजी 10 एफए 6433 सवार डींगेश्वर साहू ने उसे के टक्कर मार कर गिरा दिया।

जिसके बाद कार में सवार डींगेश्वर और उसका दोस्त बंशी उर्फ रोहित यादव गाड़ी से उतर कर जबरदस्ती प्रार्थी का मोबाइल और स्कूटी लूटकर चम्पत हो गए थे। इसकी शिकायत प्रार्थी ने पुलिस और घटना स्थल से कुछ दूर स्थित ढाबा संचालक मित्र राजा टंडन को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद राजा ने आरोपियों का पीछा किया, मगर पकड़ नहीं पाए।

घटना की सूचना के बाद हमारी टीम ने खरोरा पुलिस और ग्राम सकरी के ग्रामीणों की मदद से कई पॉइंट पर नाकेबंदी की थी। जाँच पड़ताल के दौरान मामलें में खरोरा थाना के ग्राम अछोली से 2 नाबालिग सहित तीन अन्य के इस घटना में शामिल होने और स्कूटी के होने की जानकारी मिली।

जिस पर ग्राम अछोली से 2 नाबालिग, कार चालक डींगेश्वर साहू, बंशी उर्फ रोहित यादव और छबिलाल साहू को हिरासत में लेकर पूछ्ताछ की गई।

भैयाजी ये भी देखे : BJP के सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश ने लगाई क्लास, काम-काज का…

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म काबुल किया और उनके बताए ठिकानों से पुलिस ने लूटी गई स्कूटी और मोबाइल फ़ोन बरामद किया। आरोपियों के खिलाफ भादवी की धारा 279, 392, 395 के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया गया है।