spot_img

रथयात्रा : राज्यपाल अनुसईया उइके और सीएम भूपेश समेत रमन-बृजमोहन ने दी बधाई

HomeCHHATTISGARHरथयात्रा : राज्यपाल अनुसईया उइके और सीएम भूपेश समेत रमन-बृजमोहन ने दी...

रायपुर। राज्यपाल अनुसईया उइके और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रथयात्रा की बधाई और शुभकामनाएं दी है। राज्यपाल अनुसईया उइके ने अपने सन्देश में कहा कि “महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी की रथ यात्रा के शुभारंभ की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। मैं कामना करती हूँ कि प्रभु जगन्नाथ के आशीर्वाद से सभी देशवासियों का जीवन सुख, समृद्धि और स्वास्थ्य से परिपूर्ण बना रहे। जय जगन्नाथ।”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी प्रदेशवासियों रथयात्रा की बधाई और शुभकामनाएं दी है। उन्होंने इस अवसर पर भगवान जगन्नाथ से सभी नागरिकों की सुख, समृद्धि और खुशहाली की प्रार्थना की है। बघेल ने अपने बधाई संदेश में कहा है कि प्राचीन काल से ही छत्तीसगढ़वासियों की भगवान जगन्नाथ में गहरी आस्था रही है। यहां प्रतिवर्ष भक्ति भाव से श्रद्धालुओं द्वारा भगवान जगन्नाथ, उनके भाई बलभद्र और बहन देवी सुभद्रा के साथ रथयात्रा निकाली जाती रही है। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना का प्रभाव कम हुआ है, लेकिन अभी खतरा टला नहीं हैं इसलिए सभी लोग जागरूकता और सुरक्षा बनाए रखें। मास्क, फिजिकल डिस्टेंसिंग जैसे कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें।”

इधर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी रथयात्रा पर प्रदेश की जनता को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा “भगवान जगन्नाथ जी की अलौकिक रथयात्रा के पावन अवसर पर समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं! महाप्रभु जगन्नाथ जी के आशीर्वाद से सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं खुशहाली आये। कोरोना की व्याधि जल्द समाप्त हो और सभी निरोगी रहें यही मंगल कामना है।”

भाजपा के कद्दावर नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी प्रदेशवासियों को महाप्रभु जगन्नाथ जी की रथयात्रा पर शुभकामनाएं दी है। महाप्रभु का जयकारा लगाते हुए उन्होंने कहा कि ” भगवान श्री जगन्नाथ जी की रथयात्रा की आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। जगन्नाथ महाप्रभु लोगों को स्वस्थ रखें, आरोग्यता प्रदान करें एवं सुख, समृद्धि, संपन्नता का आशीर्वाद दें।”