spot_img

Big news : रिटायर्ड अधिकारी के घर चोरों का धावा, कैश समेत 15 लाख के गहने पार…

HomeCHHATTISGARHBig news : रिटायर्ड अधिकारी के घर चोरों का धावा, कैश समेत...

रायपुर। राजधानी रायपुर में लॉकडाउन के दौरान पुलिस के नाक के नीचे चोरों ने 15 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। यह घटना राजधानी के पुरानी बस्ती इलाके में एक सेवानिवृत्त कर्मचारी के घर पर घटी। मिली जानकारी के मुताबिक सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने अलमारी केे तिजोरी में रखी सोने और चांदी के जेवरात समेत कुल 15 लाखों रुपए की चोरी की है। जिसकी शिकायत कुशालपुर निवासी राजेंद्र ओझा ने पुलिस में की है।

भैयाजी ये भी देखे –होटल क्वींस: होटल संचालक सिंघनिया समेत 5 गिरफ्तार, 14 के खिलाफ…

पुरानी बस्ती टीआई के मुताबिक प्रार्थी बिजली विभाग में पदस्थ था। 26 तारीख शाम ओझा अपने पूरे परिवार के साथ बेटी के घर गए थे। 27 सितंबर को घर वापस लौटने पर उन्हें चैनल गेट का दरवाजा टूटा हुआ मिला, उन्होंने जब घर की स्थिति को देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए। घर के अलमारी से लॉकर में रखी नगदी एक लाख, सोने के 10 नग कंगन, एक बड़ा लॉकेट, 15 अंगूठियां, तीन सोने की चैन, 5 जोड़ी झुमके, सोने का सिक्का समेत कई कीमती गहनों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। इन सभी की कीमत प्रार्थी ने तकरीबन 15 लाख रुपए बताई है।

खंगाले सीसीटीवी फुटेज
पुलिस ने बताया कि आसपास के इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है। जिसमें से कुछ एक फुटेज में संदिग्ध लोग दिखाई दे रहे है। इस फुटेज की तफ्तीश की जा रही है, साथ ही मामले में परिवार के सदस्यों से भी विस्तृत पूछताछ की जा रही है।