spot_img

अलग ख़बर : रायपुर में कोरोना वैक्सीन लगवाओ और ईनाम पाओ…

HomeCHHATTISGARHअलग ख़बर : रायपुर में कोरोना वैक्सीन लगवाओ और ईनाम पाओ...

रायपुर। अगर आप भी राजधानी रायपुर के रहने वाले है और कोरोना वैक्सीन लगवाने की प्लानिंग कर रहे है, तो ये खबर आपके बेहद काम की है। रायपुर में कोरोना वैक्सीन लगाए जाने पर एक निश्चित ईनाम मिलेगा। ये ऐलान शहर के पार्षदों ने किया है।

दरअसल वैक्सीनेशन की रफ़्तार बढ़ाने के लिए मेयर एज़ाज़ ढेबर ने वार्डों के बीच एक कॉम्पिटिशन का ऐलान कुछ दिन पहले किया था। जिसमें बेहतर परफॉर्मेंस वाले वार्ड में महापौर निधि से दस, आठ और पांच लाख रुपए की राशि विकास कार्यों के लिए ईनाम स्वरूप दी जाएगी। ऐसे में खुद के वार्ड को बेहतर साबित करने के लिए दो पार्षदों ने वैक्सीन लगवाने पर उपहार देने का ऐलान कर दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : आपातकाल की 46वीं बरसी, रमन का ट्वीट…रातों रात राष्ट्र को जेल…

जानकारी के मुताबिक शहीद हेमू कालाणी वार्ड के पार्षद और जोन अध्यक्ष हरदीप सिंह बंटी होरा और महंत लक्ष्मीनारायण वार्ड के पार्षद एमआईसी मेंबर जितेंद्र अग्रवाल ने ये ऐलान किया है। इस मामलें में एमआईसी मेंबर जितेंद्र अग्रवाल का कहना है कि “वैक्सीनेशन के बाद गिफ्ट देने की बात से लोगों में टीका लगवाने की रुचि पैदा होगी। इसके लिए लकी ड्रॉ का सिस्टम रखा गया है।”

उन्होंने कहा कि 27 से 29 जून तक टीका लगवाने हर बीपीएल राशनकार्ड धारक को एक किलो शक्कर दी जाएगी। इसके बाद 4 जुलाई तक सभी के नामों की चिट जमा की जाएगी। लकी ड्रॉ में टीवी, मिक्सर और कपडा प्रेस करने वाले आयरन दिए जाएंगे।”

शहीद हेमू कालाणी वार्ड के पार्षद बंटी होरा ने बताया कि “पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर आने वालों को प्रेशर कूकर, कपड़े प्रेस करने की इस्त्री, रेनकोट, छाता दिए जाएंगे।”

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : रायपुर में हवाला कारोबारी के घर छापा, 100…

घर घर पहुंचेंगे पार्षद

रविवार 27 जून को रायपुर के सभी 70 वार्ड में सुबह 10 से 11 बजे तक सभी पार्षद घर घर पहुंचकर उन्हें टीका लगवाने जागरूक करेंगे। वही टीकाकरण की रफ़्तार बढ़ाने के लिए हर वार्ड में जोन स्तर के निगम कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जा रही है।