spot_img

स्वच्छता जागरूकता के गरियाबंद के युवाओं ने बनाया गाना, यूट्यूब में मचा रहा धमाल…

HomeCHHATTISGARHस्वच्छता जागरूकता के गरियाबंद के युवाओं ने बनाया गाना, यूट्यूब में मचा...

गरियाबंद। स्वच्छता को लेकर गरियाबंद का गाना “मेरा शान गरियाबंद” यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है।
रिलीज होने के चंद घंटों में ही हजारों की संख्या में लोग इस गाने को देख चुके है। वहीं लगातार यह आंकडा बढ़ते जा रहा है।

गरियाबंद जिले के नौजवानों ने मिलकर यह गीत तैयार किया है। इस गाने में गरियाबंद कलेक्टर निलेश क्षीरसागर से लेकर जमीनी स्तर पर काम कर रहे स्वच्छता कर्मचारियों तक को फिल्माया गया है। वही गाने में गरियाबंद नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फू मेनन भी इस वीडियो में लोगो से स्वच्छता की अपील करते नज़र आ रहे है। युवाओं ने इस गीत के माध्यम से गरियाबंद जिले की स्वच्छता के लिए शहरवासियों को जागरूक होने की अपील कर रहे है।

इस गीत के गीतकार और गायक गौरव पटेल है। गौरव के साथ आकाश तिवारी ने भी इस गाने में अपना स्वर दिया है। गौरव ने भैयाजी न्यूज़ से चर्चा के दौरान बताया कि इस गाने में तकरीबन 500 से ज्यादा लोगों ने अभिनय किया है। जिसमें गरियाबंद कलेक्टर, एसपी, एडिशनल एसपी समेत जमीनी स्तर पर काम कर रहे स्वच्छता कर्मचारी सब्जी विक्रेता जैसे विभिन्न पायदान के लोगों को गाने में फिल्माने का काम किया गया है।

गौरव ने बताया कि “मेरा शान गरियाबंद” गीत की पूरी शूटिंग गरियाबंद जिले में ही हुई है, जिसमें अलग-अलग लोकेशन में इस गीत को फिल्माया गया है। स्वच्छता की थीम पर बनाए गए इस गाने पर सबसे खास बात यह है कि इस गीत में सभी कलाकार गरियाबंद जिले से ही है, यानी लेखक, गायक, म्यूजिशियन, स्टूडियो, एडिट सभी काम गरियाबंद जिले के भीतर ही किए गए है।

वही इस गाने के प्रमोशन के लिए 16000 जेपीजी पोस्टर बनाए गए थे। जिसे सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल भी किया गया है। इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि गाने के रिलीज होने के चंद घंटे में ही इसके भी उस हजारों तक पहुंच चुके हैं।