spot_img

टूलकिट मामला : संबित के वकील ने किया पुलिस को मेल, बयान के लिए माँगा समय

HomeCHHATTISGARHटूलकिट मामला : संबित के वकील ने किया पुलिस को मेल, बयान...

रायपुर। टूलकिट मामलें में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने रायपुर पुलिस से समय मांगा है। उन्होंने इस संबंध में अपने वकील के मार्फत रायपुर पुलिस को मेल कर इस मामलें में बयान दर्ज़ कराने के लिए समय की मांग की है। पुलिस को संबित पात्रा के वकील अपूर्व कुरूप ने मेल कर समय की मांग रखी है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Cyclone Yaas : रायपुर स्टेशन से गुजरने वाली 6 और ट्रेन…

दरअसल सिविल लाइन पुलिस ने संबित पात्रा को टूलकिट मामले पर दर्ज अपराध में बयान दर्ज कराने के लिए व्यक्तिगत अथवा ऑनलाइन उपस्थित होने के लिए नोटिस जारी किया था। जिसके बाद उनके वकील ने पुलिस से समय की मांग की है।

गौरतलब है कि टूलकिट मामले में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने रायपुर के सिविल लाइन थाना में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ अपराध दर्ज करवाया था। जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और संबित पात्रा दोनों को ही बयान दर्ज करने के लिए नोटिस जारी किया गया था।

भैयाजी ये भी पढ़े : सीएम भूपेश के हाथों हुआ प्रतिभावान छात्रों का सम्मान, कहा-शिक्षा से…

पात्रा के लिए आज शाम 4:00 बजे तक उपस्थित होने का वक्त रायपुर पुलिस ने मुकर्रर किया था। जिसके जवाब में पात्रा के वकील ने समय की मांग के लिए मेल किया है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को 24 मई को बयान लेने के लिए सिविल लाइन पुलिस ने नोटिस जारी किया है।