spot_img

कांग्रेस का जवाबी हमला, कहा- RSS और भाजपा ध्यान भटकाने बनाते है टूलकिट

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस का जवाबी हमला, कहा- RSS और भाजपा ध्यान भटकाने बनाते है...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में टूलकिट मामलें पर सियासी उठापठक ज़ारी है। कांग्रेस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामलें में भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि “राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी की राजनीति ही मुद्दों से ध्यान भटकाकर अपना नया एजेंडा सेट करने की रही है। इतिहास गवाह है कि हर बार वह एक नया टूककिट बनाकर अपनी मंशा को अंजाम देते रही है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Cyclone Yaas : ओड़िशा से चलने वाली ट्रेने हुई रद्द, रायपुर…

उन्होंने कहा कि “भारत के विभाजन से लेकर रथयात्रा और अन्ना हज़ारे के आंदोलन से लेकर पुलवामा और अब ‘टूलकिट’ तक सब इसका प्रमाण है।”

कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी कहा कि “छत्तीसगढ़ में भाजपा के नेता धरना प्रदर्शन और जेल भरो आंदोलन का नाटक कर रहे है। जिससे कि जनता का ध्यान नरेंद्र मोदी की विफलता से भटकाया जा सके।

जब भाजपा ने देख लिया कि छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने कोरोना पर तत्परता से काबू पा लिया है और यहां कोई समस्या नहीं है तो भाजपा नेताओं ने टूलकिट पर हंगामा करने का टूलकिट इस्तेमाल करने की योजना बनाई है।

टूलकिट पर बोले गिरीश-आपदा में अवसर की तलाश

कांग्रेस के उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन ने कहा कि “भाजपा नेता आपदा में अवसर की तलाश कर रहे हैं। रमन सिंह जैसे वरिष्ठ भाजपा नेताओं की गतिविधियों से लोकतंत्र को नुकसान हो रहा है ।

भैयाजी ये भी पढ़े : डॉ रेणु जोगी के पेट से निकला ट्यूमर, फिलहाल स्वस्थ…अमित ने…

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के विरुद्ध हुए एफ आई आर पर भाजपाई स्वयं चिंतन करें तो उन्हें स्वयं उन्हें रमनसिंह को दोषी करार देने के लिए भी धरना करना पड़ेगा।”