spot_img

पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में बमबारी, कई घायल और 1 की हालत गंभीर

HomeNATIONALCOUNTRYपश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में बमबारी, कई घायल और 1 की हालत...

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद हिंसा का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा इलाके में फिर शनिवार की रात से दो गुटों के बीच भारी बमबारी हुई है.

कई लोग घायल हो गए. इनमें से एक की हालत नाजुक है. इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है.

चुनाव के बाद से समय-समय पर भाटपाड़ा इलाके में तनाव है. शनिवार रात भाटपाड़ा के बरुईपाड़ा इलाके में दो पक्षों के बीच फिर से झड़प हो गई. इलाके में भारी बमबारी जारी है. स्थानीय लोगों के मुताबिक रात 11 बजे से इलाके में बम गिर रहे हैं.

बैरकपुर के पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने कहा, “भाटपाड़ा में बम विस्फोट की घटना हुई. 3-4 लोग घायल हो गए. अब स्थिति नियंत्रण में है. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है.

बमबारी में जावेद खान नामक युवक गंभीर रूप से घायल

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, “बदमाशों ने इलाके के दो घरों में आग लगा दी. लगातार कई घरों में तोड़फोड़ की गई. खबर मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. रैफ उतारा गया. बम विस्फोट में जावेद खान नाम का 35 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि युवक की मौत हो गई है. हालांकि पुलिस ने अभी तक मौत की खबर की पुष्टि नहीं की है.

भाटपाड़ा इलाके में है तनाव

इलाके में तनाव है. पुलिस पेट्रोलिंग कर रही है. गौरतलब है कि गत बुधवार की रात जगदल में अर्जुन सिंह के घर के सामने बमबाजी का आरोप लगा था. रात करीब दो बजे बदमाशों ने उनके घर के सामने कई बम फेंके थे. पुलिस के सामने अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया था कि उसकी हत्या की साजिश रची जा रही है.

बता दें कि अर्जुन सिंह ने अपने लोकसभा क्षेत्र की सभी सात विधानसभा सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा था, लेकिन बीजेपी केवल भाटपाड़ा और जगद्दल ही जीत पाई. बाकी 5 सीटें हार गई हैं. मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय भी बीजपुर में हार गए हैं. बैरकपुर, आमडांगा, नैहाटी और बीजपुर में तृणमूल ने जीत दर्ज की है. नोआपाड़ा पर भी टीएमसी ने जीत हासिल की है.