spot_img

ओलंपियन सुशील की मुश्किलें बढ़ी, सर्कुलर के बाद गैर-जमानती वारंट जारी

HomeNATIONALCOUNTRYओलंपियन सुशील की मुश्किलें बढ़ी, सर्कुलर के बाद गैर-जमानती वारंट जारी

नई दिल्ली: दिल्ली में हुई पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में ओलंपियन सुशील कुमार की मुश्किलें अब बढ़ गई है। पुलिस ने सर्कुलर नोटिस के बाद अब मामले में फरार चल रहे सुशील के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है।

इस हत्याकांड के मामले में 10 से अधिक टीमें हत्यारोपित ओलंपियन सुशील पहलवान समेत उसके गुर्गों की तलाश में जुटी हुई। पुलिस दिल्ली-एनसीआर समेत हरियाणा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन उसे अभी तक सफलता नहीं मिली है।

गौरतलब है कि चार मई को रात करीब 12 बजे दिल्ली पुलिस को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच मारपीट होने की सूचना मिली थी।

इस मारपीट में घायल पहलवान सागर को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत बिगडऩे पर उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच कथित तौर पर झगड़ा हुआ था .

जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन सागर की हत्या के मामले में नाम सामने आने के बाद से ही सुशील कुमार फरार हैं। इससे पहले द‍िल्‍ली पु‍लिस ने दिल्ली सरकार को पत्र लिखकर अवगत कराया था कि दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले छत्रसाल स्टेडियम में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात सुशील कुमार हत्या और अपहरण के मामले में फरार है। दिल्ली में लॉकडाउन के बावजूद सुशील पहलवान लारेंस विश्नोई और काला जखेड़ी गैंग के बदमाशों को लेकर स्टेडियम में दाखिल हुआ था, जहां पहलवानों के दो गुटों में मारपीट हुई। इसी दौरान एक जूनियर पहलवान की मौत हो गई थी।