spot_img

रिलीज़ के दिन ही फ़िल्म Radhe हुई हिट, 42 मिलियन व्यूव के साथ कमाए करोडों

HomeENTERTAINMENTरिलीज़ के दिन ही फ़िल्म Radhe हुई हिट, 42 मिलियन व्यूव के...

मुंबई। सलमान खान की फिल्म “Radhe” जी5 पर जी की पे-पर-व्यू सर्विस जी प्लेक्स और प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर के साथ रिलीज किया गया है।

यही नहीं विदेशों में ये फ़िल्म थिएटर्स में भी रिलीज हुई है। फ़िल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला है।

विदेशों के सिनेमाघरों में फिल्म की सरहाना करने वाले उत्सुक प्रशंसकों से ले कर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर बुकिंग करने तक, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने रिलीज के तुरंत बाद ही फिल्म देखना शुरू कर दिया,

नजीतन यह रिलीज के दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गयी। यही नहीं, अधिक संख्या में लॉग-इन करने के कारण सर्वर डाउन हो गया था।

सलमान खान की फिल्म राधे की सबसे ज्यादा कमाई दुबई में हुई है। वहीं, अन्य देशों में कुल मिलाकर 2.9 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो यहां 62,988 डॉलर यानि 35.71 लाख रुपये कमाए। वहीं, न्यूजीलैंड में ओपनिंग डे पर भारतीय मुद्रा में 5.90 लाख रुपये की कमाई की।

अमेरिका की बात करें तो वहां भी कोरोना का साया है। इस वजह से वहां राधे ने भारतीय करेंसी में 29.30 लाख का बिजनेस किया।

Radhe बनी प्रभावी मॉडल वाली फिल्म

फ़िल्म “Radhe” ने हाइब्रिड रिलीज की सफलता का जोरदार प्रदर्शन किया और इस कठिन समय में एक फिल्म को रिलीज करने का एक प्रभावी मॉडल दिखाया।

यह न केवल राधे के स्टेक होल्डर्स के लिए बल्कि देश की सम्पूर्ण फिल्म इंडस्ट्री के लिए महत्वपूर्ण होगा जो महामारी का खामियाजा भुगत रहे है।