spot_img

रायपुर : सप्लाई वाल्व को बदलने की वज़ह से नहीं मिलेगा पानी…ये वार्ड होंगे प्रभावित

HomeCHHATTISGARHरायपुर : सप्लाई वाल्व को बदलने की वज़ह से नहीं मिलेगा पानी...ये...

रायपुर। बैरनबाजार पानी टंकी के खराब सप्लाई वाल्व को बदलने की वज़ह से शाम को राजधानी के हज़ारों घरों में पानी नहीं मिलेगा। आज शाम वार्ड 57 के सम्पूर्ण क्षेत्र, वार्ड 44, 45, 46, 47 के कुछ क्षेत्रों में शाम को जलआपूर्ति प्रभावित रहेगी।

भैयाजी ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ सरकार का दावा, तीसरे चरण में 42 हज़ार को लगा…

नगर पालिक निगम रायपुर के जोन क्रमांक 4 के जोन कमिश्नर लोकेश चंद्रवंशी ने बताया कि रायपुर नगर पालिक निगम के जोन क्रमांक 4 के क्षेत्र के अंतर्गत स्थित बैरन बाजार पानी टंकी के खराब मुख्य पानी सप्लाई वाल्व को बदले जाने के दौरान पानी टंकी में जल का भराव नहीं हो सकता।

जिसकी वज़ह से आज बैरन बाजार टंकी से सम्बंधित नगर निगम रायपुर के पंडित भगवती चरण शुक्ल वार्ड क्रमांक 57 के सम्पूर्ण वार्ड क्षेत्र सहित नगर निगम रायपुर के तहत सिविल लाइन वार्ड क्रमांक 47, ब्राम्हणपारा वार्ड क्रमांक 44,

मौलाना अब्दुल रऊफ वार्ड क्रमांक 46 और स्वामी विवेकानंद सदर बाजार वार्ड क्रमांक 45 के कुछ क्षेत्रों में संध्याकालीन जलआपूर्ति प्रभावित रहेगी। जोन कमिश्नर चंद्रवंशी ने बताया कि खराब वाल्व को बदलने के बाद शनिवार से बैरन बाजार पानी टंकी से पूरी तरह सामान्य रूप से जलआपूर्ति प्रारम्भ कर दी जाएगी।