spot_img

चोरो को पसंद आई सरकार की टैगलाइन “गढबो नवा छत्तीसगढ़” ग्लो साइन हुआ चोरी

HomeCHHATTISGARHचोरो को पसंद आई सरकार की टैगलाइन "गढबो नवा छत्तीसगढ़" ग्लो साइन...

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार की टैगलाइन “गढबो नवा छत्तीसगढ़” चोरों को भी भा रही है। इसीलिए राजधानी रायपुर देवेंद्र नगर स्थित ग्लोबल चौक में लगी “गढ़बो नवा छत्तीसगढ़” की ग्लो साइन बोर्ड चोर उठा ले गए।

इस ग्लो साइन बोर्ड की चोरी किसने की है ? इस बात का खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है, लेकिन मामले में पुलिस जांच पड़ताल की बात कह रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक देवेंद्र नगर तिराहे के ग्लोबल चौक में “गढ़बो नवा छत्तीसगढ़” के ग्लो साइन बोर्ड की चोरी लॉकडाउन के दौरान 4 मई को होना बताया जा रहा है।

इस चोरी के लिए नगर निगम रायपुर जोन 2 के सब इंजीनियर अजय कुमार श्रीवास्तव ने गंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज़ FIR में इस ग्लो साइन बोर्ड की कीमत 70 हज़ार रूपए बताई गई है।

इधर पुलिस इस मामले में अपराध दर्ज कर चोरों की पतासाजी में जुटी है। गंज थाना प्रभारी के बताएं मुताबिक देवेंद्र नगर तिराहे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। वही जल्द ही इन चोरों को पकड़ने की बात भी उन्होंने कही है।

सीएम ने किया था अनावरण

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साल 2021 के शुरुआत से ठीक पहले राजधानी के ग्लोबल चौक का अनावरण किया था। इस चौक में सौंदर्यीकरण के साथ सड़क के किनारे निगम द्वारा बनाई गई दुकानों की भी सौगात सीएम भूपेश बघेल ने दी थी।

इसी दौरान ग्लोबल चौक में छत्तीसगढ़ की सरकार का धेय वाक्य “गढ़बो नवा छत्तीसगढ़” के ग्लो साइन बोर्ड का भी अनावरण मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों किया गया था।