spot_img

बाथरूम करने गए युवक की गाडी चोरी, पुर्जा-पुर्जा खोल कबाड़ में बेचने की थी तैयारी

HomeCHHATTISGARHबाथरूम करने गए युवक की गाडी चोरी, पुर्जा-पुर्जा खोल कबाड़ में बेचने...

रायपुर। राजधानी के चोरों की रफ़्तार देखकर आप भी चौक जाएंगे। महज़ 24 घंटे से पहले चोरी की गई एक मोटरसायकल के कलपुर्जे खोलकर उसे कबाड़ में खपाने की तैयारी इन चोरो ने कर ली। तभी पुलिस की टीम ने इन्हे धर-दबोचा।

ये पूरा मामला रायपुर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। बुधवार को राजेंद्र नगर थाने में प्रार्थी अमरनाथ पटेल ने अपनी बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज़ कराई थी।

बकौल अमरनाथ वो अपनी टीवीएस एक्सएल सड़क किनारे खड़ी कर बाथरूम करने गया था। बाथरूम कर वापस लौटने पर उसकी गाड़ी वहां नहीं थी। आस पास में खोजबीन करने के बाद अमरनाथ ने अपनी शिकायत दर्ज़ कराई थी।

थाना क्षेत्र के निगरानी बदमाश और गाडी चोरी के मामलों में पहले भी जेल जा चुके राजू पटेल के खिलाफ कुछ सुराग मिले। जिसके बाद पुलिस ने राजू को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में राजू ने अपने दो साथियों के मिलकर इस घटना को अंजाम देने की बात काबुल की। मामलें में राजेंद्र नगर पुलिस ने राजू पटेल उर्फ छोटू, राम पुकार साहनी और एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है।

कबाड़ में बेचने की थी तैयारी

इस मामलें में तीनों आरोपियों ने महज 1 दिन के अंदर ही इन पूरी गाड़ी के कलपुर्जे खोलकर अलग कर दिए और उसे कबाड़ में बेचने की तैयारी कर रहे थे।

इधर पुलिस ने इन आरोपियों से एक हीरो होंडा की सीडी एसएस 100 मोटरसाइकिल भी बरामद की है। इस मोटरसाइकल में भी कई पार्ट्स गायब है।