spot_img

राजधानी में रेमेडीसीवीर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी करता युवक गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHराजधानी में रेमेडीसीवीर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी करता युवक गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में लगातार कोरोना के इलाज में मददगार साबित रेमेडीसीवीर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी का मामला सामने आ रहा है रायपुर पुलीस अधीक्षक अजय यादव ने रेमेडीसीवीर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी करने वालो के खिलाफ सभी थाना प्रभारियों को कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए है।

रायपुर साइबर सेल की टीम भी लगातार आरोपियों को धरपकड़ कर जेल भेज रही है। आज फिर सायबर सेल की टीम ने आरोपी की पतासाजी कर उसे रंगे हाथों पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि टीम का एक सदस्य ग्राहक बनकर आरोपी चन्द्र कुमार जांगड़े से संपर्क कर रेमडेसिविर इंजेक्शन को 17,000/- रूपये में क्रय करने का सौदा तय किया था जिस पर चन्द्र कुमार जांगड़े द्वारा टीम के सदस्य को थाना न्यू राजेन्द्र नगर इलाके में इंजेक्शन देने के लिए बुलाया गया जहां पर सायबर सेल की टीम ने आरोपी को पकडऩे ट्रैप पार्टी लगाया हुआ था।

टीम के सदस्य ने जिससे सौदा तय हुआ था, रूपये लेकर चन्द्र कुमार जांगड़े से इंजेक्शन क्रय कर रहा था, इसी दौरान टीम के अन्य सदस्यों द्वारा आरोपी को रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया।

सायबर सेल की टीम द्वारा औषधि विभाग की टीम को बुलाकर आरोपी की निशानदेही पर उसके कब्जे से 2 नग रेमडेसिविर इंजेक्शन एवं नगदी 20,000/- रूपये जप्त कराया गया। जिस पर औषधि विभाग की टीम द्वारा आरोपी के विरूद्ध औषधि अधिनियम के तहत कार्यवाही करने के साथ ही पुलिस द्वारा आरोपी के विरूद्ध थाना न्यू राजेन्द्र नगर में पृथक से प्रतिबंधात्मक धारा के तहत भी कार्यवाही की गई।
0