spot_img

मतदान के आखरी चरण के दौरान उत्तर कोलकाता में कार सवारों ने बरसाए बम

HomeNATIONALCOUNTRYमतदान के आखरी चरण के दौरान उत्तर कोलकाता में कार सवारों ने...

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आठवें व अंतिम चरण के चरण में 35 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच उत्तर कोलकाता के महाजाति सदन इलाके में बम फेंकने की जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि इस घटना को कार सवार लोगों ने अंजाम दिया, लेकिन इससे किसी नुकसान की खबर नहीं है। मामले की जानकारी मिलने के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, उत्तर कोलकाता के महाजाति सदन में गुरुवार (29 अप्रैल) सुबह कार सवार लोगों ने बम फेंके। इस दौरान कोई भी हताहत नहीं हुआ, लेकिन बम फटने के बाद अफरातफरी मच गई। इसके बाद इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। वहीं, चुनाव आयोग ने इस घटना को लेकर रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि बंगाल में हर चरण के चुनाव के दौर हिंसा हुई।

जोड़ासांको से भाजपा उम्मीदवार मीना देवी पुरोहित ने आरोप लगाया कि जब वह विभिन्न मतदान केंद्रों का दौरा कर रही थीं, तब उनके वाहन पर देसी बम फेंके गए। उन्होंने कहा, `बम मेरी कार पर फेंके गए, लेकिन मैं बच गई। मैं निश्चित रूप से सभी मतदान केंद्रों का दौरा करूंगी। उन्होंने मुझे मारने की कोशिश की और यह मतदाताओं को डराने की साजिश है।`

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। उन्होंने कहा कि सबूत जुटाए जा रहे हैं और जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के आखिरी चरण के तहत कोलकाता में जोड़ासांको समेत सात सीटों पर मतदान जारी है।मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ और यह शाम साढ़े छह बजे तक चलेगा।