spot_img

तमिलनाडु पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, मदुरै की मीनाक्षी देवी मंदिर में की पूजा-अर्चना

HomeNATIONALCOUNTRYतमिलनाडु पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, मदुरै की मीनाक्षी देवी मंदिर में की पूजा-अर्चना

चेन्नई। बंगाल और असम के अलावा तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में भी विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और सभी प्रमुख राजनीतिक दल प्रचार में लगे हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु और केरल में चुनाव प्रचार करेंगे। पीएम मोदी गुरुवार देर शाम ही तमिलनाडु पहुंच गए।

भैयाजी ये भी पढ़े : Car Accident :  डिवाइडर से जा टकराई कार, बाल बाल बचे…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बंगाल और असम में चुनाव प्रचार किया और फिर दक्षिण भारत की ओर से रवाना हो गए। शुक्रवार को पीएम मोदी का बेहद व्यस्त कार्यक्रम है और वह 4 चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

तमिलनाडु पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मदुरै के प्रसिद्ध मीनाक्षी मंदिर में पूजा अर्चना की। पारंपरिक ड्रेस में पीएम मीनाक्षी सुंदरेश्वरर मंदिर पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को मदुरै में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी समेत अन्य नेता मौजूद रहेंगे।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी खबर: क्या छत्तीसगढ़ में लग सकता है LOCKDOWN, मुख्यमंत्री ने लिया ये बड़ा फैसला, पढ़े पूरी खबर

मदुरै में जनसभा करने के बाद पीएम मोदी केरल जाएंगे और वहां भी वह पथानामथिट्टा में जनसभा करेंगे। इसके बाद सवा 4 बजे प्रधानमंत्री कन्याकुमारी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

कन्याकुमारी में जनसभा के बाद पीएम मोदी फिर केरल जाएंगे और वहां वह सवा 6 बजे तिरुवनंतपुरम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

भैयाजी ये भी पढ़े : Gold Price Update: 5वें दिन भी लगातार सोने की कीमत में गिरावट, अब ये है 10 ग्राम सोने की कीमत 

पीएम मोदी ने तमिलनाडु और केरल की यात्रा से पहले फिल्म अभिनेता रजनीकांत को प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड के लिए चुने जाने पर बधाई देते हुए सुपरस्टार के साथ तस्वीर भी डाली।