spot_img

बड़ी खबर : पूर्व प्रधानमंत्री कोरोना पॉजिटिव, पीएम नरेंद्र मोदी ने जाना हाल-चाल

HomeNATIONALबड़ी खबर : पूर्व प्रधानमंत्री कोरोना पॉजिटिव, पीएम नरेंद्र मोदी ने जाना...

नई दिल्ली। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री (Former Prime Minister) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यहीं नहीं बल्कि उनकी धर्मपत्नी भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। हालांकि दोनों की हालत फिलहाल स्थित बताई जा रही है।

जनता दल-सेक्युलर के सुप्रीमो एवं पूर्व प्रधानमंत्री (Former Prime Minister) एच.डी. देवेगौड़ा और उनकी पत्नी चेनम्मा का #COVID19 परीक्षण पॉजिटिव आया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : असम विधानसभा चुनाव में अमित शाह गरजे, कहा – पांच साल…

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के.सुधाकर ने बताया कि उन दोनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एच.डी. देवेगौड़ा ने अपने ट्वीटर पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए लिखा “मेरी पत्नी चेन्नम्मा और मैंने कोविड-19 के लिए परीक्षण कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम दोनों परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होमाइसोलेट हो चुके हैं।

मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में हमारे साथ संपर्क में आए थे वे अपनी कोरोना जाँच करवा लें। मैं पार्टी कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि वे घबराएं नहीं।”

Former Prime Minister का जाना हालचाल

इधर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा से टेलीफोन पर चर्चा कर उनका हाल चाल जाना है। प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री एच. डी. देवेगौड़ा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर के बाद उनसे बात की। पीएम ने उनके तथा उनकी पत्‍नी के स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी ली। साथ ही उन्हें हर संभव इलाज़ उपलब्ध कराने की बात भी कहीं।

भैयाजी ये भी पढ़े : stock exchange : सेंसेक्स 400 अंक लुढ़का, निफ्टी में भी दिखी गिरावट

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा “पूर्व प्रधानमंत्री एच. डी. देवेगौड़ा जी से बात की और उनके तथा उनकी पत्‍नी के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी ली। उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की प्रार्थना करता हूं।”