spot_img

Kerala election : चुनावी रैली में मोदी की हुंकार, कहा- “UDF और LDF के दो मकसद”

HomeNATIONALKerala election : चुनावी रैली में मोदी की हुंकार, कहा- "UDF और...

पलक्कड़। केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव (Kerala election) के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो और चुनावी सभा को संबोधित कर रहे है। पीएम मोदी ने मंगलवार को केरल के पलक्कड़ में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

इस सभा के मार्फत उन्होंने केरल की सरकार पर तीखा प्रहार किया है। इसके साथ ही उन्होंने केरल के राजनैतिक दल UDF और LDF पर भी जमकर सियासी तीर चलाए है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : 55 साल से कम उम्र वालों को नहीं लगेगी कोरोना वैक्सीन

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि “केरल की राजनीति का सालों तक रखा गया सबसे खराब सीक्रेट UDF और LDF का दोस्ताना समझौता था।

पहली बार मतदान करने वाला युवा पूछ रहा है कि ये मैच फिक्सिंग क्या है ? 5 साल एक लूटता और 5 साल दूसरा लूटता है। लोग देख रहे हैं कि कैसे UDF और LDF लोगों को गुमराह करते हैं।”

उन्होंने कहा कि “यहां कई बार लेफ्ट पार्टियां सत्ता में रही लेकिन उनके नेता अब भी ऐसे पेश आते हैं जैसे वो जूनियर लेवल के गुंडे हों। उनकी नजरों के सामने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को मारा और पीटा जाता है, राजनीति में ये अच्छा नहीं है।”

Kerala election में मोदी का तंज़

मोदी ने कहा कि “ये साफ है कि UDF और LDF के दो मकसद हैं, वोट बैंक की राजनीति को आगे बढ़ाना और जेब भरना। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार कृषि के विकास और किसानों के कल्याण के लिए काम कर रही है।

कई सालों तक सरकारों ने एमएसपी बढ़ाने का वादा किया लेकिन हमारी सरकार को किसानों के लिए एमएसपी बढ़ाने का सम्मान मिला।”

Kerala election में उठा पर्यटन का मुद्दा

प्रधानमंत्री ने केरल के पर्यटन का जिक्र करते हुए कहा कि “केरल और पर्यटन का करीबी रिश्ता है, ये दुखद है कि UDF और LDF ने यहां पर्यटन इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बनाने के लिए खास काम नहीं किया।

भैयाजी ये भी पढ़े : शराब खरीदने और रखने की छूट पर भाजपा का तंज़, प्रदेश…

उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार मेडिकल और तकनीकी शिक्षा स्थानीय भाषा में भी उपलब्ध कराने के लिए काम कर रही है। एनडीए सामाजिक न्याय को आगे बढ़ाने की दिशा में काम करती रहेगी, हमारा मकसद समावेशी विकास है।