spot_img

प्यार के बहाने महिला से ऐंठे 40 लाख रुपये, अब कर रहा ब्लैकमेल

HomeNATIONALCOUNTRYप्यार के बहाने महिला से ऐंठे 40 लाख रुपये, अब कर रहा...

मुजफ्फरपुर: नगर थाना क्षेत्र के बालूघाट की एक महिला को प्रेमजाल में फंसाकर 40 लाख रुपये ऐंठ लिए गए और अब उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। कथित प्रेमी ने चार साल के भीतर महिला से 40 लाख रुपये ले लिए। अब प्रेमी द्वारा महिला की आपत्तिजनक तस्वीर व वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। इस कारण महिला काफी परेशान है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Car Accident :  डिवाइडर से जा टकराई कार, बाल बाल बचे…

शनिवार को नगर थाना पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस से कार्रवाई की मांग करते हुए ठगे गए 40 लाख रुपये वापस करा देने की गुहार लगा रही थी। बताया कि महिला की मां सरकारी नौकरी में है। जरूरत बताकर 25 लाख का लोन लिया था। इसके अलावा शेष रुपये सूद पर लेकर दिया था।

भैयाजी ये भी पढ़े : आयुष्मान कार्ड बनाने की आख़री तारीख बढ़ी, अब 30 अप्रैल तक…

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि प्रेमी की पत्नी से उसकी पूर्व से दोस्ती थी। इसके कारण वह घर पर आता-जाता था। झांसा देकर आरोपित ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए। इस बीच उसने महिला से 40 लाख रुपये ऐंठ लिए। अब वह रुपये देने के बदले आपत्तिजनक तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देने की धमकी देकर महिला को परेशान कर रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।